एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने ठण्ड में लगाई आग
एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने ठण्ड में लगाई आग
Share:

विकी डोनर से अपनी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम लंबे समय के बात चर्चा में आयी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनसे इंटरनेट पर तहलका मचाया गया है. हाल ही में यामी ने सेंसुअस फोटोशूट कराया है, जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यामी ने ये फोटोशूट मैक्सिम मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया है, जिसमे वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं.

इस हॉट मैगजीन फोटोशूट में वह लैस-ब्रैलेट के साथ नीला जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. ऐसा पहली बार है जब यामी इतने बोल्ड अंदाज में नजर आईं हैं.

यामी अकसर लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, लेकिन इस फोटोशूट के बाद हर जगह यामी की ही चर्चा हो रही हैं. ब्लू कलर के कोट और लैस-ब्रैलेट में यामी वाकई बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. यामी का यह हॉट फोटोशूट फोटोग्राफर प्रसाद नाइक द्वारा किया गया है.

मैक्सिम इंडिया के इस फोटो में यामी की लैस-ब्रेसलेट को अलिया अल रुफिया द्वारा स्टाइल किया गया, और वह नीला कोट मार्क्स एंड स्पेन्सर की कलाकारी का नमूना है. इसके अलावा नम्रता सोनी द्वारा किए गए परफेक्ट मेकअप ने यामी की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. 

इससे पहले यामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बचपन की यादों को ताजा करते हुए अपनी मम्मी की और अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं. यामी जल्द ही शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई हैं। फरवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी, गौरतलब है कि फरवरी के ही मैक्सिम कवर पेज पर यामी की यह फोटो लगी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शबाना ने जैक डेवनपोर्ट से हिंदी गानों पर लगवाए ठुमके

संजय दत्त की बायोपिक में रुकावट

"ग्लैमरस ऐज़ ऑलवेज" करीना का हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -