कंगना ने कहा, 'परदे में रहने दो'

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र और आशा पारेख की 1968 की सुपरहिट फिल्म है ‘शिकार.’ इस फिल्म का सॉन्ग ‘परदे में रहने दो’ यादगार है और आज भी जेहन में ताजा है. कई नए सिंगर्स पुराने गानों को अपने तरीके से गुनगुनाते रहते हैं. नए भावों को जोड़कर उससे रीमिक्स कर देते हैं, और सोशल मीडिया पर वायरल करते हैं. अब इसी सॉन्ग का एक और रीमिक्स वर्जन आया है और इस शानदार गाने को एक डांस नंबर में तब्दील कर दिया गया है. सबसे इंटरेस्टिंग बात यह है कि इस गाने में अपने डांस और अदाएं दिखाने का जिम्मा एक्ट्रेस कंगना शर्मा के पास है. कंगना पिछले साल ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में नजर आई छीं और उसके बाद वे हार्डी संधू के सॉन्ग ‘यार नी मिल्या’ में भी छा चुकी हैं.

 

कंगना का नया सॉन्ग ‘परदे में रहने दो’ को सारेगामा म्यूजिक ने रिलीज किया है. इस गाने को पंजाबी स्टाइल दिया गया है और डांस की बीट्स पिरोई गई हैं, यह काम पंजाबी सिंगर मिस पूजा ने किया है. इस ओरिजिनल सॉन्ग को आशा भोंसले ने गाया था. डांसर कंगना शर्मा बहुत ही शानदार अंदाज में इस सॉन्ग में नजर आ रही हैं. कंगना को अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचाना जाता है लेकिन इस बार वे अपने डांस के साथ दर्शकों के दिलों पर दस्तक देने जा रही है. फिर पंजाबी सिंगर मिस पूजा की आवाज का जादू भी इस वीडियो में मौजूद है, तो देसी तड़का तो लग ही जायेगा. देखते हैं कि इस नए गाने को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हॉर्न ब्लो सांग के बाद बढ़ गई इस मॉडल की फैन फॉलोविंग

‘NAAH’ को 20 दिनों में 5 करोड़ लोगों ने देखा

सलमान ने छुआ धर्मेंद्र के दिल की गहराई को

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -