ऐसे भेजे बोल्ड व इटैलिक व्हाट्सऐप मैसेज
ऐसे भेजे बोल्ड व इटैलिक व्हाट्सऐप मैसेज
Share:

दुनियाभर के करोड़ों लोग इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप Whatsapp का इस्तेमाल करते है. वहीं व्हाट्सऐप भी अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा देने के लिए समय-समय पर अपने फीचर्स में बदलाव करते रहता है. हालांकि हममे से कई लोग ऐसे है जो वॉट्सऐप का इस्तेमाल तो भलीभांति करते है लेकिन इसके कई फीचर्स से आज भी अनजान है. आज हम आपके लिए वॉट्सऐप के कुछ ऐसे ही हिडेन फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो भविष्य में आपके लिए फायदेमंद भी साबित हो सकते है.

व्हाट्स ऐप के कई हिडेन फीचर्स में एक सबसे ख़ास फीचर है व्हाट्सऐप टेक्सट को बोल्ड या इटैलिक बनाना. जी हां, व्हाट्स ऐप में भी ई-मेल की तरह मैसेज में टेक्सट को बोल्ड या इटैलिक बनाया जा सकता है. इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना होता. अगर आप अपने किसी मैसेज को बोल्ड या इटैलिक रूप में भेजना चाहते है तो आपको किसी भी टेक्‍स्ट से पहले और बाद में स्टार (*) और अंडरस्कोर (_) का इस्तेमाल होगा.

उदाहरण के लिए अगर आप बोल्ड लिखने के लिए *YOU* लिखना होगा तो ये बोल्ड YO लिख जाएगा. वहीं इटैलिक में कुछ लिखने के लिए _ How are you_ टाइप करना होगा. यह टाइप करने के बाद ऐसा How are you लिख जाएगा.

 

लेनोवो ने लांच किया ‘योगा 920 लिमिटेड एडिशन वाइब्स’

26 जनवरी से जियो रिचार्ज प्लान में हो रहा बदलाव

दुनिया का पहला 512GB माइक्रो SD कार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -