यूट्यूब पर 'बोल का भाव बा लिची के हो' ने मचाया तहलका, मिले करोड़ों व्यूज
यूट्यूब पर 'बोल का भाव बा लिची के हो' ने मचाया तहलका, मिले करोड़ों व्यूज
Share:

सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी जगत के जाने माने सिंगर है. इन दिनों उनके सांग लोगों को बहुत खुश कर रहे हैं तथा साथ-साथ सोशल मीडिया में तहलका मचा रहे हैं. प्रमोद प्रेमी का एक सांग बोल का भाव बा लिची के हो कई दिनों से सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है. रिलीज होने के तीन माह पश्चात् भी अभी भी इसे खूब देख-सुन रहे हैं. शादी पार्टिंयों में प्रमोद का यह सांग खूब तहलका मचा रहा है.

वही प्रमोद प्रेमी के इस सांग को व्यक्तियों ने कितना पसंद किया इसे इस बात से ही समझ सकते हैं कि इसे अब तक यूट्यूब पर दस करोड़ से अधिक व्यूज प्राप्त चुके हैं. सांग को मार्केट तथा खेत में फिल्माया गया है. इस सांग की थीम प्रशंसकों को बहुत भाई है. यह सांग पूर्ण रूप से लीची बेचने वाली लड़की पर बनाया गया है. आखिर में मोल भाव न होने पर कस्टमर लड़की से कहता है कि बेच दो लीची नहीं तो सड़ जाएगी.

साथ ही प्रमोद प्रेमी के इस सांग में एक ग्राहक बड़े अनोखे अंदाज में लड़की से लीची का भाव पूछता है. इस सांग को गाया प्रमोद प्रेमी ने है जबकि इसके बोल कृष्णा बेदर्द ने लिखा है. प्रमोद प्रेमी के गाने इस वक़्त बहुत धमाल मचा रहे हैं. लॉकडाउन में लोग घर पर थे तथा ऐसे वक़्त में उनके सांग्स ने लोगों की बोरियत को दूर किया. आपको बता दें कि प्रमोद प्रेमी भोजपुरी के उभरते हुए स्टार हैं तथा अब उन्होंने भोजपुरी सांग्स में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. वही अब वे भी कई बड़े स्टार कलाकारों को मात दे रहे हैं. हाल ही में प्रमोद प्रेमी ने कई हिट सांग रिलीज किए हैं. इसी के साथ उनका ये गाना सभी रिकॉर्ड तोड़ रहा है.

फैंस के दिलों पर छाया पवन सिंह के नए भोजपुरी गाने का खुमार, देखें वीडियो

एक बार फिर काजल राघवानी और खेसारी लाल के इस गाने ने मचाया तहलका, देंखे वीडियो

पवन सिंह-लॉरेन गॉटलिब की जोड़ी ने ढाया कहर, गाने को मिलें करोड़ो व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -