कॉलेज हो या पार्टी यह लुक बना देगा सबसे जुदा

कॉलेज हो या पार्टी यह लुक बना देगा सबसे जुदा

फैशन के इस दौर में लड़कियां अपने लुक को लेकर काफी ​चिंतित  रहती हैं। अगर बात कॉलेज गोइंग गर्ल की करें, तो वे हमेशा स्टाइलिश दिखना चाहती हैं। ऐसे में उनके सामने सबसे  बड़ा सवाल यही होता कि कॉलेज या दोस्तों के साथ पार्टी में जाते समय वह क्या पहनें, जिससे उनका लुक  आकर्षक तो लगे  ही, साथ ही सबसे जुदा भी हो। तो आपकी इस परेशानी का हल है बोहो लुक। जी, हां यह लुक अपनाकर आप जहां स्टाइल आइकन बन जाएंगी, वहीं आपके साथी आपके फैशन सेंस के भी कायल हो जाएंगे। 

क्या है बोहो लुक : आपने जीनत अमान की फिल्म दम मारो दम तो देखी ही होगी। उसमें उन्होंने बोहो  लुक कैरी ​किया है। 70 के दशक का यह फैशन स्टाइल आज भी उतना ही प्रचलित है। इसे लुक को जिप्सी या हिप्पी भी कहते हैं। 

सोयाबीन का सेवन करने से दूर हो जाती है त्वचा से जुड़ी सभी समस्याएं

कर सकते हैं यह ट्राई: बोहो लुक की खास पहचान है फ्लोरल और पैच वर्क वाले स्कर्ट। अपने बॉडी शेप के  अनुसार इन स्कर्ट को पहनें। इनके साथ शॉर्ट टॉप या टी—शर्ट  बेहद आकर्षक लगती है। इसके साथ ही आप फनी प्रिंट वाली शॉर्ट या नी लेंथ ड्रेसेस भी कैरी कर सकती हैं। 

ज्वेलरी भी है खास: अगर आप बोहो लुक अपनाना चाहती हैं, तो ज्वेलरी का आपको खास ध्यान रखना होगा। स्कर्ट या ड्रेस के साथ फंकी ज्वेलरी जरूर पहनें। इसके लिए आप गले में मोटा और कई लड़ियों वाला नेक पीस, हाथों में फंकी कड़े और कानों में लंबे—लंबे ईयर​रिंग कैरी कर सकती हैं। 

ये भी पढ़ें :

 

चेहरे की रौनक बढ़ा सकता है चावल का यह मिश्रण

साड़ी के साथ में पहने यह 5 ट्रेंडिंग एसेसरीज दिखेंगे खूबसूरत

लंबे नाखूनों की देखभाल करने के लिए इस्तेमाल करें यह तरीके

?