बोहेमिया का नेक्स्ट सॉन्ग ज़ैनब को डेडिकेट
बोहेमिया का नेक्स्ट सॉन्ग ज़ैनब को डेडिकेट
Share:

हाल ही में पाकिस्तान में हुई एक शर्मनाक घटना ने पूरी देश दुनिया के लोगों को आहत पहुंचाई है. पकिस्तान की 8 साल की बच्ची ज़ैनब को बदमाशों ने अगवा करके उसके साथ रेप किया और फिर उसका गला घोंट कर उसे मार डाला. इस शर्मनाक घटना के बाद से पकिस्तान फिर एक बार पूरी दुनिया के सामने शर्मसार हुआ है.

इस घटना के बाद देश दुनिया के सभी लोग अपनी तरीके से इस बच्ची के प्रति अपना शोक व्यक्त कर रहे हैं. और अलग अलग तरह से श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 8 साल की ज़ैनब पकिस्तान के पंजाब सूबे के कसूर शहर की रहने वाली लड़की थी, जिससे मासूमों ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया है. इस दर्द्नाक घटना के बाद बॉलीवुड के साथ-साथ कई पाकिस्तानी कलाकारों ने भी ज़ैनब के न्याय के लिए मांग की है. इसी के चलते रैपर बोहेमिया को भी इस घटना की सुचना मिली और उन्होंने भी ज़ैनब के लिए सोशल मीडिया अपना दुःख व्यक्त किया.

बोहेमिया ने अपने पेज पर ज़ैनब की फोटो को शेयर करते हुए उसके न्याय की मांग की है. और लिखा है हैश टैग जस्टिस फॉर ज़ैनब. गौरतलब है कि बोहेमिया अपना आगामी रैप सांग भी ज़ैनब को डेडिकेट करते हुए बनाएंगे, जिसका नाम है 'गुमराह' जो जल्दी ही रिलीज़ किया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नरेंद्र मोदी सच्चे देश भक्त है, भारत के लिए अच्छा ही सोचते है: नेतन्याहू

फिर दुल्हन के लिबाज में नजर आई करीना

क्या? आपने देखी सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -