सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने कर दी ऐसी गुस्ताखी कि भड़क उठे 'भाईजान', VIDEO वायरल
सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने कर दी ऐसी गुस्ताखी कि भड़क उठे 'भाईजान', VIDEO वायरल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर सलमान खान आए दिन किसी न किसी वजह के चलते सुर्ख़ियों में रहते है। वही बात यदि उनके पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा की करे, जो हमेशा साए की भांति सलमान खान के साथ रहते हैं उनका और सलमान खान का 26 साल का साथ है। मगर अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिस सलमान अपने बॉडीगार्ड पर भड़कते नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा भी उनकी तथा आयुष शर्मा की हालिया रिलीज मूवी 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' को लेकर खुश हैं। इसी उत्साह में उन्होंने 'अंतिम' का एक लोकप्रिय डायलॉग बोला है। मगर अपना डायलॉग शेरा के मुंह से सुनकर सलमान खान भड़क उठे। सलमान खान तथा स्वयं ने शेरा ने भी इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि शेरा तथा सलमान ब्लैक टीशर्ट में दिखाई दे रहे  हैं। सलमान एक टेबल के सहारे झुक कर खड़े हैं तथा उनके ठीक पीछे शेरा भी खड़े हैं। यहां शेरा ने 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' का एक लोकप्रिय डायलॉग बोल दिया। वह बोलते हैं, 'जिस दिन इस सरदार की हटेगी ना… उस दिन सबकी फटेगी।। आज इस सरदार की हट गई है।' तत्पश्चात, वीडियो रिकॉर्ड करने वाले व्यक्ति की आवाज आती है। वह बोलता है, 'तू तो गया। तेरा तो काम हो गया बेटे।' तभी सलमान पलटते हैं तथा गुस्से से बोलते हैं अब ये बोलेगा मेरा डायलॉग? तभी वो हंस देते हैं तथा सब हंस देते हैं। बता दें कि शेरा पिछले 26 वर्षों से सलमान खान के साथ हैं। दोनों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

बड़ी खबर! नहीं हो रही है विक्की-कैटरीना की शादी! हुआ ये हैरतअंगेज खुलासा

सालों बाद विवादों में घिरी 'कुछ कुछ होता है', जानिए क्या है मामला?

हुमा कुरैशी की अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिल थामकर देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -