अविका गौर के साथ बॉडीगार्ड ने की गंदी हरकत, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अविका गौर के साथ बॉडीगार्ड ने की गंदी हरकत, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा अविका गौर इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्हें 'बालिका वधु' शो में 'आनंदी' के किरदार से घर-घर में विशेष पहचान मिली। वर्षों पश्चात् भी अविका को आनंदी के नाम से जाना जाता है। अविका छोटी सी उम्र से ही अभिनय में एक्टिव हैं। उन्हें प्रशंसकों का हमेशा बेशुमार प्यार मिला है। अब एक नए इंटरव्यू के चलते अविका ने कहा कि उनके बॉडीगार्ड ने उन्हें गलत तरीके से छूने का प्रयास किया था। ये देखकर वो बहुत शॉक हो गई थीं। 

एक इंसीडेंट के बारे में चर्चा करते हुए अविका ने कहा- मुझे याद है कि एक इवेंट के चलते मैं स्टेज पर जा रही थी, तभी पीछे से किसी ने मुझे छुआ। मैंने जब पीछे मुड़कर देखा तो वहां सिर्फ मेरा बॉडीगॉर्ड था। उसके अलावा कोई नहीं था। दूसरी बार जब ऐसा होने वाला था तो मैंने उसे रोक दिया। तब भी वही बॉडीगार्ड था। उसने फिर कान पकड़कर माफी मांगी तो मैं क्या ही बोलती। मैंने उसे जाने दिया। आगे अविका ने कहा- उन लोगों को पता ही नहीं है कि उनकी हरकत सामने वाले पर क्या असर कर रही है। अभी तो मैं मेरी बात कर रही हूं। मेरे आस-पास बहुत से बॉडीगार्ड्स होते हैं। इतनी प्रोटेक्शन होती है। मगर बहुत सारी लड़कियां हैं बाहर, जो साथ में बॉडीगार्ड्स लेकर नहीं घूमतीं। तो मैं यह कहूंगी कि ये शर्मनाक है।

अभिनेत्री ने कहा कि उनके पास इतनी हिम्मत नहीं थी पहले कि ऐसे लोगों को सबक सिखा सकें। अविका ने कहा- मुझे लगता है कि वो हिम्मत होनी चाहिए। यदि मुझमें भी वो हिम्मत होती कि मैं पलटकर जवाब दे सकूं तो अब तक मैं बहुत सारे लोगों को मार चुकी होती। मुझे अब लगता है कि मैं कर सकती हूं, मगर मैं उम्मीद करती हूं कि ऐसी नौबत ही न आए। वही बात यदि अविका की करें तो टेलीविज़न शोज के पश्चात् अब वो फिल्मों और वेब सीरीज में लक आजमा रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'ब्लडी इश्क' में नजर आएंगी।

सोनाक्षी सिन्हा से नाराज हैं शत्रुघ्न सिन्हा, शादी में नहीं होंगे शामिल! एक्ट्रेस के अंकल ने किया बड़ा खुलासा

'प्रीति जिंटा जैसी दिखती हूं इसलिए इंडस्ट्री में हुई एंट्री', बोली तापसी पन्नू

मशहूर सिंगर हुईं वायरल अटैक का श‍िकार, सुनाई देना हुआ बंद, सदमे में फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -