एक और स्पा बना जिस्मफरोशी का अड्डा
एक और स्पा बना जिस्मफरोशी का अड्डा
Share:

गुरुग्राम : अपराध की सिटी बन चुके गुरुग्राम में एक बार फिर स्पा सेंटर की आड़ में गौरखधंधा चल रहा था. गुरुग्राम के सेक्टर 5 इलाके में इस धंधे को अंजाम दिया जा रहा था जिसका पुलिस ने भंडाफोड़ दिया. पुलिस ने छापामारी कर स्पा सेंटर से 6 लड़कियों के साथ 8 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है. मामला दर्ज़ कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने जानकारी दी है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरुग्राम के सेक्टर 5 इलाके में एक स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी के धंधे को अंजाम दिया जा रहा है. तब पुलिस ने एक नकली ग्राहक को इस धंधे का पता लगाने पहुंचाया. अपने नकली ग्राहक की मदद से पुलिस ने इस गौरखधंधे का भंडाफोड़ किया और सभी आरोपियों के खिलाफ इमोरल एक्ट के तहत केस दर्ज़ कर उन्हें हिरासत में ले लिया.

अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि गुरुग्राम में इस तरह के धंधे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन पुलिस की छापेमारी में ऐसे कई स्पा सेंटर का पर्दाफाश होता है जिसमे स्पा की आड़ लेकर जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जाता है. अभी कुछ दिन पहले ही पुलिस ने द ग्रेंड स्पा में रेड मारी थी जहाँ से पुलिस को लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले थे. इस छापेमारी से वहां अफरा-तफरी मच गयी थी.

प्रद्युम्न हत्याकांड- नाबालिग आरोपी की ज़मानत याचिका नामंज़ूर

यहाँ सिर्फ 10 रुपए में मिलता है महिलाओ का जिस्म

अब पर्दानशी नहीं रहा जिस्मफरोशी का व्यापार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -