फॉरेंसिक जाँच में प्रमाणित, अवशेष शीना बोरा के ही थे
फॉरेंसिक जाँच में प्रमाणित, अवशेष शीना बोरा के ही थे
Share:

मुंबई : मुंबई के हाइ प्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस में फोरेंसिक जाँच ने एक नया खुलासा किया है। एम्स की फॉरेंसिक लैब में किए गए अवशेषों की जांच में कहा गया है कि रायगढ़ में पाए गए शव के अवशेष शीना के ही थे। लैब में की गई जाँच में कहा गया है कि शव के जो सैंपल भेजे गए थे वो 24 वर्षीय शीना बोरा के सैंपल्‍स से मैच करते हैं। जाँच में इस बात को भी साफ किया गया है कि शीना की हत्या गला घोंटकर की गई थी।

फॉरेंसिक लैब ने तीन टेस्ट किए है जिसमें इंद्राणी के ब्लड सैंपल को शीना की हडियों के प्रोटीन एक्सट्रैक्ट से मिलाए गए। 3डी इमेज मैचिंग और हाइट की जाँच की गई। सूत्रों के मुताबिक रिपोर्ट की कॉपी सीबीआई को सौंप दी गई है। इससे यह उम्मीद की जा रही है कि सीबीआई हत्या के आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर करेगी।

बता दें कि इस मामले में शीना की माँ इंद्राणी मुखर्जी, इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और उसका ड्राईवर श्याम आरोपी है। हांलाकि इस पूरे प्रकरण में हत्या के कारणों का खुलासा नही हो पाया है। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पर सभी बारबार अपना बयान बदल रहे है। इससे पहले मुंबई पुलिस ने भी इस बात को स्पष्ट रुप से कहा था कि अवशेष, स्कल और हडियाँ शीना बोरा के ही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -