इसे कहते हैं कलाकारी, शरीर पर ही बना डाली पेंटिंग्स
इसे कहते हैं कलाकारी, शरीर पर ही बना डाली पेंटिंग्स
Share:

मेकअप आर्टिस्ट अपने आर्ट से ना जाने क्या क्या कर लेते हैं जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते. मेकअप से क्या-क्या किया जा सकता है ये आपने कभी सोचा भी नहीं होगा. उसी को देखते हुए हम आपको कुछ ऐसे ही फोटोज दिखाने जा रहे हैं जिन्हे आप भी देखते रह जायेंगे. तो आपको बता दे ऑस्ट्रेलिया के Brisbane की एक मेकअप आर्टिस्ट Georgina Ryland ने अपनी बॉडी पर ऐसा आर्ट किया है जिसे देखकर आप भी नहीं कह सकते कि ये उनकी बॉडी है कोई कैनवास नहीं.

उन्होंने अपनी इन बेहतरीन पेंटिंग या आर्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. दरअसल, इन्होने पेंटिंग करने के लिए किसी कैनवास का इस्तेमाल नहीं किया बल्कि अपनी बॉडी पर ही ये पेंटिंग कर डाली. आप देख सकते हैं इन्होने चेहरे को छोड़कर नीचे की बॉडी को पूरी तरह बदल दिया है और इस तरह बना दिया है जिससे कि कोई भी उसे नहीं पहचान सकता.

Georgina ने ये आर्ट कई फिल्मों से, टीवी शो और कुछ पेंटिंग्स से सीखा है. आप देख ही सकते हैं किस कदर खुबसूरत हैं ये तस्वीरें जो उन्होंने अपनी बॉडी पर बनाई है. यकीन नहीं आता तो आइये देखते हैं ये फोटोज जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Photos : इन्होने बिल्ली के बच्चे को दिया जन्म

नियम का पालन करना तो भारतीयों ने सीखा ही नहीं

एक परफेक्ट फोटो के लिए ये सब करना पड़ता है फोटोग्राफर को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -