लकड़ी के बॉक्स में मिला इस अभिनेता का शव, 4 माह से थे लापता
लकड़ी के बॉक्स में मिला इस अभिनेता का शव, 4 माह से थे लापता
Share:

सिनेमा की दुनिया में मौत का सिलसिला बंद  हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। आदित्य सिंह राजपूत के देहांतसे शुरू हुए इस सिलसिला के उपरांत से एक के बाद एक सिनेमा इंडस्ट्री ने कई सितारों को खो चुके है। इनमें सितारों न केवल हिंदी मूवी इंडस्ट्री के कलाकार शामिल हैं बल्कि हॉलीवुड के भी शामिल है। जहां अभी हॉलीवुड अभी पॉप गायिका टीना टर्नर के निधन से उबरा भी नहीं था कि अब एक और दुख भरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, ब्राजीलियन अभिनेता जेफरसन मचाडो एक घर के बाहर एक लकड़ी के बक्से में मरे हुए मिले है। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। 

चार महीने से लापता थे अभिनेता: खबरों का कहना है कि ब्राजील के अभिनेता जेफरसन मचाडो कई माह से गुमशुदा था। लगभग चार माह  से लापता चल रहे अभिनेता को रियो डी जनेरियो में एक घर के बाहर   लकड़ी के बक्से में मरे हुए मिले है। उनके पारिवारिक मित्र सिंटिया हिल्सेंडेगर ने एक्टर के इंस्टाग्राम पेज पर उनके निधन की पुष्टि करते हुए एक संदेश शेयर किया। उन्होंने लिखते हुए कहा है कि, 'यह बहुत दुख के साथ है कि हम रिपोर्ट करते हैं कि जेफ को 22 मई 2023 को बेजान पाया गया।' अधिकारियों का इस बारें में कहना है कि, 44  साल के अभिनेता का शव जंजीर से बंधा हुआ पाया गया था और लकड़ी के बक्से के अंदर पैक किया गया था। इस बक्से को कंक्रीट से ढक दिया गया था और एक घर के पीछे छह फीट नीचे दबा दिया गया था।

गला घोंटकर की गई हत्या: जेफरसन मचाडो के परिवार के वकील जाइरो मैगलहास ने इस बारें में बोला है कि, 'उनके हाथ उनके सिर के पीछे बंधे हुए थे और एक ट्रंक में दफन रहे, जो उनके घर में रखे बक्से की तरह दिखता है। अंगुलियों के निशान का इस्तेमाल करके शरीर की पहचान की गई थी और गर्दन पर एक लाइन थी, जिससे यह पता लगता है कि उनका गला घोंट दिया गया था।' परिवार ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'जेफरसन की ईर्ष्या, दुष्ट और निश्चित रूप से बेईमान लोगों द्वारा क्रूरतापूर्वक क़त्ल कर दिया गया। अधिक जानकारी जल्द ही पता लग जाएगी, आरजे टाउनशिप पुलिस ने शानदार तरीके से काम किया है। हर छोटी से छोटी जानकारी के साथ मदद करने वाले सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद।'

रणबीर कपूर नहीं, बॉलीवुड का ये मशहूर अभिनेता आएगा किशोर कुमार की बायोपिक में नजर!

सलमान खान को इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने भेजा शादी का प्रपोजल, जानिए भाईजान का जवाब

रोंगटे खड़े कर देगा गदर का नया ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -