दो दिन से लापता महिला और बच्चों के शव मिले
दो दिन से लापता महिला और बच्चों के शव मिले
Share:

गोंडा-बभनान जनपद के छपिया थाना क्षेत्र के एक गांव के तालाब में एक महिला और दो बच्चों का शव तैरता हुआ मिला. मामले की सूचना मिलते ही गाँव में अफरा-तफरी मच गई. रविवार को तालाब में दो दिन से घर से लापता महिला और उसके दो बच्चों के शव तैरते मिले. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया और शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. प्रथम दृष्टया पुलिस इसे गृह कलह के कारण आत्महत्या का मामला मान रही है, हालांकि अन्य पहलुओं से भी जांच की जा रही है.  

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बरामद हुए शव छपिया थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव में रहने वाले इलियास की पत्नी शहनाज बेगम और 6 वर्षीय बेटी शाबरीन व तीन वर्षीय बेटे के हैं. शहनाज शुक्रवार शाम से दोनों बच्चों सहित लापता थी. बहुत तलाश के बाद भी इनका कोई पता नहीं चल पाया था. रविवार को तीनों की लाश तालाब में तैरती हुई मिली.

एसएसआई मुकेश पांडेय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामला गृह कलह में आत्महत्या का लग रहा है. माना जा रहा है कि मृतका ने अपने दो बच्चों के साथ तालाब में छलांग लगा दी होगी. हालांकि पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने पर स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी. 

कोटा- प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी और बेटे की हत्या

एक मकान से मिले ज़मीन में गढ़े दो शव

लुटेरों ने दो युवकों को चलती ट्रेन से फेंका, एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -