बीते कुछ दिनों से गुमशुदा एडवोकेट का मिला शव, प्रियंका वाड्रा ने साधा योगी सरकार पर निशाना

Aug 02 2020 09:54 AM
बीते कुछ दिनों से गुमशुदा एडवोकेट का मिला शव, प्रियंका वाड्रा ने साधा योगी सरकार पर निशाना

पिछले आठ दिन से गुमशुदा, एडवोकेट धर्मेंद्र चौधरी का शव बुलंदशहर में मिला है. एडवोकेट का शव मार्बल गोदाम में मिला है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस मामले के पश्चात् कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, 'उत्तर प्रदेश में जंगलराज फैलता जा रहा है. क्राइम और कोरोना कंट्रोल से बाहर होते जा रहे है. 

आगे उन्होंने लिखा, बुलंदशहर में श्री धर्मेन्द्र चौधरी जी का 8 दिन पूर्व किडनैप हुआ था. कल उनकी लाश मिली. कानपुर, गोरखपुर, बुलंदशहर. हर घटना में कानून व्यवस्था की सुस्ती है और जंगलराज के लक्षण हैं. पता नहीं सरकार कब तक सोएगी?' पुलिस से प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, एडवोकेट का शव जलाकर मार्बल गोदाम में दबाया गया था. पिछले आठ दिनों से एडवोकेट के घर आने का इंतजार कर रहे परिजनों ने किडनैप के पश्चात् हत्या का आरोप लगाया.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि एडवोकेट के शरीर पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं. बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली नगर में विवाद को देखते हुए, पीएसी के साथ शहर में भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है. इसी के साथ बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश से आये दिन कई दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे है. इन मामलो में निरंतर इजाफा हो रहा है. वही इसको देखते हुए पुलिस ने कई सख्त कदम भी उठाये, परन्तु फिर भी किसी तरह का कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. 

डायबिटीज मरीज को इन चीजों का करना चाहिए परहेज, काबू में रहेगा ब्लड शुगर लेवल

विकास दुबे केस में होंगे सनसनीखेज खुलासे, STF के हाथ लगे अहम सुराग

सीएम योगी के अफसरों को आदेश- अनलॉक-3 की गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करवाएं