होटल में मिला BHEL के AGM का शव, मची सनसनी
होटल में मिला BHEL के AGM का शव, मची सनसनी
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के मेन रोड मौजूद होटल कैपिटल हिल के कमरा नंबर 209 से भेल (BHEL) के अपर महाप्रबंधक (Additional General Manager) मनोज सिंह (Manoj Singh) की लाश जब्त की गई है. बता दें कि मनोज सिंह अपने एक दोस्त के साथ दफ्तर के काम से रांची आए हुए थे. वह बीते 2 दिनों से कैपिटल हिल के कमरा नंबर 209 में ठहरे हुए थे.

वही हिंद पीढ़ी थाना प्रभारी विनय सिंह के अनुसार, होटल मेनेजमेंट की तरफ से पुलिस को इन्फॉर्मेशन दी गई थी कि उनके होटल में ठहरे एक गेस्ट की मौत हो गई है. मामले की तलाशी को लेकर पुलिस जब होटल पहुंची तब तलाशी में पता चला कि कमरा नंबर 209 में ठहरे मनोज कुमार सिंह का कमरा शनिवार की प्रातः से खुला ही नहीं. 

पुलिस के अनुसार, उनके दोस्त जो दूसरे कमरे में ठहरे हुए थे, उन्होंने होटल मेनेजमेंट से अपील की कि वह डुप्लीकेट चाबी से कमरा खोलें. तत्पश्चात, कमरा खोला गया तो बेड पर मनोज सिंह का शव पड़ा हुआ था. तहकीकात में मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया जा रहा है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. 56 साल के मनोज सिंह के घरवालों को भी पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है.

होली से पहले शिवराज सिंह ने लाखों राज्य कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा

कांग्रेस के पूर्व नेता के बेटे की शादी के रिसेप्शन की दावत खाकर हजारों मेहमान हुए बीमार, जाँच में जुटी टीम

एशियाई जूनियर और कैडेट चैंपियनशिप में भारतीय तलवारबाजों ने दिखाया दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -