इस चाहत में युवक ने कटवा दिए अपने कान और टैटू-पीयर्सिंग से भर लिया शरीर
इस चाहत में युवक ने कटवा दिए अपने कान और टैटू-पीयर्सिंग से भर लिया शरीर
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो अजीबोगरीब हरकत कर लोगों को हैरान कर देते हैं. ऐसा ही कुछ किया है जर्मनी में रहने वाले 39 साल के सैंड्रो ने. उन्होंने जो किया है वह जानने के बाद आपको यकीन नहीं होगा. जी दरअसल उन्होंने बीते 17 साल में कई बार अपनी बॉडी में मॉडिफिकेशन कराया है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सैंड्रो जर्मनी के फिन्स्टरवाल्डे में रहते हैं. उनके शरीर के साथ बदलाव में कई टैटू और पियर्सिंग शामिल है और सबसे बड़ा बदलाव उनके शरीर में जो देखने के लिए मिला है वह है अपना कान कटवाना.

जी हाँ, यह सुनकर आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है. जी दरअसल उन्होंने अपने कान कटवाए हैं और वह इसलिए कटवाए है ताकि वो नरमुंड की तरह नजर आए. मिली जानकारी के अनुसार अब सैंड्रों ने अपने कटे हुए कान को किचन में एक डिब्बे में रखा हुआ है और उसके यहां आने वाले मेहमानों को भी वो अपने ये कटे हुए कान दिखाते है. इस समय सैंड्रो की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग देखकर हैरानी जता रहे हैं. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सैंड्रो खुद बेरोजगार हैं और वह बीते 13 साल में 17 बॉडी मोडिफिकेशन करवा चुके हैं.

अब तक उन्होंने अपनी बॉडी मोडिफिकेशन में 5.84 लाख से ज्यादा रुपये खर्च किये हैं. अब बताते हैं हम आपको इसके पीछे की वजह. जी दरअसल सैंड्रो को बचपन से अपना सिर खोपड़ी जैसा दिखाने का शौक था इसी के वजह से वह अपना कान कटवा चुके हैं. इस समय वह सोशल मीडिया पर मिस्टर स्कल फेस के नाम से मशहूर है. वहीँ उसका कहना है कि 'ऐसा करने से उसका आत्मविश्वास बढ़ता है. वह निडर होकर लोगों के बीच घूमता है. जब लोग उसे देखते हैं तो उसे बेहद अच्छा लगता है.'

शख्स ने अपने घर में पाला जिराफ, जनता का फूटा गुस्सा

इस आर्टिस्ट की कला के फैन हुए लोग, यहां देखे वीडियो

आखिर क्यों होता है इंसान की आत्मा का वजन 21 ग्राम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -