प्रॉपर्टी डीलर का क़त्ल करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, आरोपी ने कबूला जुर्म
प्रॉपर्टी डीलर का क़त्ल करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार, आरोपी ने कबूला जुर्म
Share:

फरीदाबाद: हाल ही में फरीदाबाद के बल्लभगढ़ सदर थाना क्षेत्र के सतोई गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर और पुत्र को अगवा कर उनका कत्ल कर दिया गया है. जंहा  उसका शव आईएमटी के पास सड़क पर पड़ा मिला. वहीं पुलिस इसे दुर्घटना मान रही थी. इससे नाराज संदीप के परिजन व ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और हत्या का मामला दर्ज किया. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामले की जांच डीएलएफ क्राइम ब्रांच को सौंपी. जंहा त्वरित कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने मामले में सतोई गांव के ही एक अपराधी   को गिरफ्तार कर सेंट्रो कार व घटना में उपयोग लाठी व अन्य हथियार भी बरामद कर लिया है. कार पर पुलिस को खून के धब्बे भी मिले हैं. युवक के पिता  ने बताया कि वह रोज शाम को आठ बजे तक घर आ जाता था. बीते सोमवार को वह देर रात तक नहीं लौटा. उसके मोबाइल पर संपर्क किया गया तो फोन नहीं लगा. पूरी रात परिजन उसे तलाशते रहे. बीते मंगलवार सुबह करीब सात बजे आईएमटी क्षेत्र में उसका शव पुलिस ने बरामद किया. वहीं आरोपी ने सिर पर चोट पहुंचा कर धारदार हथियार से क़त्ल किया गया है. वहीं  इसके बाद सेंट्रो कार चढ़ा कर दुर्घटना की शक्ल देने की कोशिश की गई.

आरोपी की भतीजी से करता था छेड़छाड़: सूत्रों से मिली जानकारी कम अनुसार क्राइम ब्रांच डीएलएफ के प्रभारी  ने बताया कि पूछताछ में आरोपी  ने बताया कि संदीप उसकी भतीजी से छेड़छाड़ करता था. इस कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने बताया कि कुछ दिनों पहले इसी मामले में उसकी भाभी से भी युवक का विवाद हुआ था. जंहा इसके बाद से ही वह युवक  को सबक सिखाने की फिराक में था. बीते सोमवार शाम वह कार से अपने गांव जा रहा था. इसी दौरान चंदावली में उसे संदीप मिला. उसने संदीप को कार में बैठा लिया और आईएमटी के पास उसकी हत्या कर दी. इससे पहले आरोपी ने युवक को शराब पिलाई थी. 

अपने परिजनों को आरोपी ने बता दी थी हत्या की बात: वहीं एक रिपोर्ट में पता चला है कि इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने घर में अपने परिजनों को रात में ही बता दिया था कि उसने युवक का क़त्ल किया है. जंहा  घर के लोग इस बात को छिपाने का प्रयास कर रहे थे. पुलिस जांच में आरोपी के निशानदेही पर बरामद कार में मिले खून के धब्बे ने क़त्ल का राज खोल दिया. वहीं  पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया. जंहा परिजन मामले में दो अन्य लोगों पर भी आरोप लगा रहे हैं. मामले की जांच की जा रही है. दोषी लोगों के नाम भी जांच में शामिल कर कार्रवाई की जाएगी. 

गेस्ट हाउस में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, लाश वहीँ छोड़कर हुआ फरार

लापता बेटे की तलाश करने पहुंचे पिता को दबंगों ने पीटा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कुत्ते ने 20 मिनट में खोज निकाला रेप-हत्या का आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -