तमिलनाडु : कुएं में मिला 2 ट्रांसजेंडर का शव, जांच में हुआ बड़ा खुलासा
तमिलनाडु : कुएं में मिला 2 ट्रांसजेंडर का शव, जांच में हुआ बड़ा खुलासा
Share:

पलयमकोट्टाई: हाल ही में अपराध का एक मामला तमिलनाडु से सामने आया है. यहाँ पर ट्रिपल मर्डर हुआ है और अब उसी मर्डर के मामले में एक चौंका देने वाला खुलासा हुआ है. जी दरअसल यहाँ दो ट्रांसजेंडर और एक पुरुष की हत्या कर लाशों को कुएं में फेंक दिया गया. बताया जा रहा है उनकी हत्या गला रेतकर की गई थी. मिली खबर के अनुसार इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है और अब तीनो से पूछताछ जारी है.

इस घटना को तमिलनाडु के तिरुनेलवेली स्थित पलयमकोट्टाई की बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि 'शवों को बैग में पैक करके फेंका गया था. मृतकों की शिनाख्त अनुष्का (35), भवानी (34) और मुरुगन (38) के तौर पर हुई है.' इस मामले में पुलिस ने कहा 'मुरुगन ने अनुष्का और भवानी से शादी की थी. वह एक बच्चे को गोद लेना चाहते थे. उन्होंने ऋषिकेश नाम के शख्स को इसके लिए पांच लाख रुपये दिए थे. पैसे लेने के बाद ऋषिकेश उन्हें बच्चा गोद दिलाने में टालामटोली करने लगा. कथित तौर पर वह उनके साथ धोखेबाजी कर रहा था.'

इसके अलावा पुलिस ने यह तक कहा है कि मुरुगन ने ऋषिकेश की बहन को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर मैसेज करना शुरू कर दिया. उसके बाद ऋषिकेश को जब इस बारे में पता चला तो उसे गुस्सा आ गया. उसके बाद उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर मुरुगन, अनुष्का और भवानी की हत्या कर दी. वहीं बाद में तीनों ने उनके शवों को गनी बैग में पैक किया और हाईवे के पास स्थित कुएं में फेंक दिया. इस मामले में कुछ ट्रांसजेंडर ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि 'उनका अनुष्का और भवानी से संपर्क नहीं हो रहा है.' उसी के बाद पुलिस ने जांच आरम्भ की तब जाकर इस हत्याकांड का खुलासा हो पाया.

सुशांत केस में CBI जांच से खुश हैं शेखर सुमन, किया यह ट्वीट

सिद्धार्थ -शहनाज का मजेदार वीडियो आया सामने, खट्टी-मीठी नोंक-झोंक करते आए नजर

रिलीज हुआ दिलजीत के एल्बम GOAT का तीसरा गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -