कोलकता से NIA का मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार, बोधगया धमाके में है मुख्य आरोपी

कोलकाता: बिहार के बोधगया धमके का मुख्य आरोपी अतायुर उर्फ आरिफ को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ पुलिस ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता से अतायुर को हिरासत में लिया है। बता दें कि अतायुर एनआईए का मोस्ट वांटेड अपराधी था। बोधगया धमाके का मुख्य आरोपी अतायुर जिसकी खोज काफी लंबे समय से की जा रही थी। उनसे कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

एसटीएफ ने कोलकाता के बाबूगढ़ से अतायुर को हिरासत में लिया है। आपको बता दें कि 19 जनवरी 2018 को बोधगया में बम धमाका किया गया था। अतायुर ने ही बोधगया में 4 बम लगाए थे। जिसमें एक बम में धमाका हुआ था। बाकी तीन बमों को ढूंढ निकाला गया था। बताया जा रहा है कि कोलकाता में एसटीएफ ने जब अतायुर को हिरासत में लिया गया तो उसके पास से एक मैप बरामद हुआ है। 

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

यह मैप कोलकाता का है। साथ ही एक पात्र भी बरामद किया गया है। खबरों के अनुसार, अतायुर अपने अन्य साथियों के साथ बोधगया धमाके के एक अन्य आरोपी कौसर को छुड़ाने की योजना बना रहा था। अतायुर विस्फोटक और अन्य हथियारों का इस्तेमाल कर जेल वैन पर हमला कर कौसर को छुड़ाने का प्लान बना रहा था। अब पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, साथ ही उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

खबरें और भी:-

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -