इस एक्टर की जगह खलनायक की भूमिका निभा रहे है विजय सेतुपति 

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय सेतुपति  को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी किसी न किसी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है.लेकिन इस समय वह किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में छाएं हुए है, विजय सेतुपति साउथ इंडियन सिनेमा में कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और अन्य फिल्मों में नकारात्मक और चरित्र भूमिका को चुनौती दे रहे हैं. उनका बहुप्रतीक्षित खलनायक अवतार 'मास्टर' में थलापति के साथ जून में रिलीज होने वाली है, यदि कोरोना महामारी थम जाती है वह सुकुमार द्वारा निर्मित तेलुगु फिल्म 'उप्पेन्ना' में प्रतिपक्षी की भूमिका भी निभा रहे हैं, जिन्होंने अल्लू अर्जुन की मुख्य भूमिका वाली उनकी निर्देशित फिल्म 'PUSHPA' के लिए भी उनसे संपर्क किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा कहा जाता है कि विजय सेतुपति ने एक वन अधिकारी के नकारात्मक चरित्र को पसंद किया था, लेकिन इस तथ्य के कारण हिचकिचाहट थी कि सीमावर्ती जंगलों में आंध्र के वनवासियों को बंदूक तस्करों के बारे में वास्तविक जीवन में विवाद हैं, जंहा इस बात का बेहद आरोप भी उन पर इलज़ाम लगाएं है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि वीजेएस की जगह चरित्र को चित्रित करने के लिए सुकुमार और टीम बॉबी सिम्हा के साथ बातचीत कर रहे हैं. 'PUSHPA' में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य जोड़ी के रूप में हैं, जबकि सुनील शेट्टी और धनंजया भी कलाकारों में हैं.

लॉकडाउन के बीच इस अभिनेत्री ने रखी थी अपने घर पार्टी, पुलिस ने मारा छापा 

पायल सरकार ने शेयर किया अपना नया लुक

पृथ्वी दिवस पर एक्ट्रेस पाओली ने शेयर की ये खास तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -