करण के लिए कूल चाचा हैं बॉबी देओल
करण के लिए कूल चाचा हैं बॉबी देओल
Share:

इन दिनों बॉबी देओल अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. चार साल के लम्बे अंतराल बाद उन्होंने कोई फिल्म मिली. उनका फिल्मी करियर लगभग ख़त्म ही हो गया था पर सलमान खान ने उन्हें फिल्म 'रेस 3' से बॉलीवुड में कमबैक करवाया. बॉबी देओल मस्तमौला मिजाज़ के अभिनेता है. उनका कहना है कि वो अपने बच्चों को भी आज़ादी देते हैं.एक इंटरव्यू में उनसे सनी देओल के बेटे करण देओल और उनके रिश्ते के बारे में पूछ गया तो  वो उन्होंने कहा कि वह कूल चाचा हैं और अपने बच्चों और भतीजे करण देओल को पूरी आजादी देते हैं.

आगे बॉबी देओल बताया कि वो एक कूल चाचा हैं पर इसके बावजूद भी करण उनके पास नहीं रुक पाते. वो बॉबी को देखकर भाग जाते हैं. जैसे बचपन में बॉबी अपन बड़ों को देखकर भाग जाते थे. उन्होंने आगे यह भी कहा कि जैसे भैया (सनी देओल) उन पर नज़र रखते थे वैसे वो अपने बच्चों और भतीजों पर ध्यान नहीं रखते हैं. आगे बॉबी कहते हैं कि मैं करण को पूरी आजादी देने में यकीन करता हूं.' जब 'मैं जब छोटा था तो सनी पाजी मुझे कहीं बाहर नहीं जाने देते थे। यदि मम्मी-पापा घर नहीं होते थे तो वो मुझ पर नजर रखते थे. वे न तो खुद जाते थे और न ही मुझे पार्टी करने जाने देते थे.

बता दें कि सनी पाजी अपने बेटे करण देओल जल्द ही फिल्म 'पल-पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू करा रहे हैं. जिसका निर्देशन खुद सनी कर रहे हैं. वहीं बॉबी देओल की फिल्म 'रेस 3' अगले महीने 15 जून को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म फिल्म में उनके साथ सलमान खान, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेड्डी दारुवाला नज़र आएंगे.

बुरे वक़्त को याद करते हुए बीच इंटरव्यू में रो पड़े बॉबी देओल

हाउसफुल 4 के लिए फाइनल हुई ये अदाकारा

आखिर किसके कहने पर बॉबी को अपनी पीठ पर चढ़ाने के लिए राज़ी हुए सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -