ब्रोक को लेकर बॉबी लैश्ली का बड़ा बयान
ब्रोक को लेकर बॉबी लैश्ली का बड़ा बयान
Share:

हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर के साथ होने वाली प्रो रैसलिंग को आकर्षण का केन्द्र बनने का कारण बताया और कहा कि वह लैसनर का मुकाबला बखूबी करते हैं क्योंकि दोनों की शैली एक जैसी है.

बॉबी लैश्ले को  MMA के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फाइटर के रूप में अच्छी तरह से जाना जाता है. वहीं दूसरी तरफ ब्रॉक लैसनर WWE यूनिवर्सल चैंपियन और पूर्व UFC (Ultimate Fighting Championship) हैवीवेट चैंपियन रहें हैं. अपने और ब्रॉक लैसनर के बीच ड्रीम मैचअप को संबोधित करते हुए,  दी वॉकिंग आर्मगेडन ने स्पष्ट किया कि वह उन लोगों में से एक नहीं है जो वास्तव में द बीस्ट सहित सभी फाइटर्स का सम्मान करते हैं. 

इसके अलावा लैश्ले ने समझाया कि आज बोर्ड के पास कई बड़े पैसे वाले मैचअप हैं, जिसमें लैसनर बनाम जोन जोन्स की सुपर फाइट के साथ साथ 'मनी फाइट' से फ्लॉयड मेवेदर जूनियर बनाम कॉनर मैकग्रेगर भी शामिल हैं. लोगो की रूचि के बारे में बात करते हुए बॉबी ने कहा कि लोग अब फाइट में मनोरंजन के लिए अलग-अलग  प्रतियोगिताओं के साथ साथ मैचअप देखना चाहते हैं. "कोई भी नहीं जानता लड़ाई कब होगी मुझे लगता है कि मैं इसमें अच्छा करूंगा. हमारी शैली एक समान है यह कई मायनों में जैसे को तैसा होगा."

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE ने किया डैरेन यंग, समर रे और एमा को रिलीज़

नए अवतार में दिखेंगे कर्ट एंगल

"डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव इंडिया" टाइम टेबल और टिकट का प्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -