एक बार फिर अपने करियर को सवारने में मेहनत कर रहे बॉबी
एक बार फिर अपने करियर को सवारने में मेहनत कर रहे बॉबी
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता बॉबी देओलअपने करियर की दूसरी पारी जमकर खेलने में लगे हुए है। वेब सीरीज़ 'आश्रम' और 'क्लास ऑफ 83' के उपरांत बॉबी देओल अपनी आने वाली मूवी 'लव हॉस्टल' लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। इस मूवी से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें उनका रग्ड लुक सबको खूब पसंद आने लगा है।

इस मूवी को शाहरुख खान की कंपनी 'रेड चिलीज़' प्रड्यूस करती हुई नज़र आई है। जब से लाखों दिलों की धड़कन बॉबी देओल ने विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा ​​​​के साथ लव हॉस्टल के लिए एलान किया एवं खबर को शेयर कर अपना फर्स्ट लुक साझा किया, तब से उनके प्रसंशको के मध्य उत्सुकता बढ़ चुकी हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो में उनके साल्ट और पेपर लुक की लोग जमकर तारीफ करने में लगे हुए है। उनका यह लुक उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज़ से कम नहीं है। यह पहली बार है की बॉबी साल्ट और पेपर लुक में दिखाई दे रहे है। उनके इस लुक को देख उनके मेल और फीमेल फैंस ने उनके कमेंट बॉक्स में कमेंट्स करना शुरू कर चुके है। ब्लैक कलर के पठानी कुर्ते और  साइड में  चाकू निश्चित रूप से हम सभी को यह एहसास भी करवा रहा है कि  साल्ट और पेपर लुक बॉबी से बेहतर कोई नहीं कर पाएगा। बॉबी के प्रसंशको को अब ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार है, यह शो 25 फरवरी को जी5 पर रिलीज़ किया जाने वाला है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बेटी आरजोई के साथ पूल में चिल करते हुए दिखाई दिए अपारशक्ति

'दो बच्चो का बेशर्म बाप', नए अफेयर पर ट्रोल हुए ऋतिक रोशन!

अडल्ट फिल्म केस में शर्लिन चोपड़ा को मिली बड़ी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -