बुरे वक़्त को याद करते हुए बीच इंटरव्यू में रो पड़े बॉबी देओल

करीब चार साल के लम्बे ब्रेक के बाद बॉबी देओल अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे है. बॉबी देओल का फिल्मी करियर लगभग ख़त्म ही होगा था उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलना बंद हो गए थे. लेकिन सलमान खान ने फिल्म 'रेस 3' में उन्हें मौका देकर बॉलीवुड में कमबैक कराया है. हाल ही में बॉबी ने फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन दौरान एक साक्षात्कार दिया जिसमें वो अपने बुरे दौरा का किस्सा सुनाते हुए भावुक हो गए.

बॉबी ने अपने मुश्किल दौर के बारे में बात कर रहे थे कि अचानक वो भावुक हो गए और इंटरव्यू में कैमरे को रुकवाते हुए रो पड़े. उनकी आँखों से आंसू झलक आए. बॉबी ने बताया कि मेरे पास चार साल से कोई काम नहीं था. काम न मिलने की वजह से वो अपसाद से गुजर रहे थे. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना बिल्कुल बंद कर दिया था. शराब काफी ज्यादा पीने लगे थे लेकिन अपनी पत्नी और बच्चों की वजह से वो उस बुरे दौर से उभर पाएं है. उन्होंने कहा सलमान खान ने मुझे फिटनेस के प्रेरित किया. 

बता दें कि फिल्म रेस 3 अगले महीने ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही है.इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉबी देओल,अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह,साकिब सलीम, फ्रेड्डी नज़र आएंगे. 

सभी सुपर स्टार्स को पछाड़कर आलिया बनी इंस्टाग्राम क़्वीन

Recation: जब पहली बार सैफ के सामने न्यूड हुई थी करीना

इस एक्ट्रेस ने जाहिर की अपनी इच्छा, रोज़ाना बनाना चाहती है शारीरिक सम्बन्ध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -