आश्रम-3 में इंटिमेट सीन को लेकर नर्वस हो गए थे बॉबी देओल और फिर
आश्रम-3 में इंटिमेट सीन को लेकर नर्वस हो गए थे बॉबी देओल और फिर
Share:

आश्रम 3 वेब सीरीज ने हाल ही में खूब चर्चाएं भी बटोर रही है। ये ओटीटी की हिट वेब सीरीज में से एक है जिसे खूब पसंद भी किया जाने लगा है। इस सीरीज में यूं तो बॉबी देओल (Bobby Deol) ने नेगेटिव किरदार निभाया था लेकिन जिसके बावजूद उनके करियर की ये दूसरी पारी हिट रही और इस सीरीज में अपनी एक्टिंग से उन्होंने फैंस का दिल लूट लिया। आश्रम वेब सीरीज (Aashram Web Series) में वो बाबा निराला बने थे और उनके कई इंटीमेट सीन्स भी देखने के लिए मिले। लेकिन आश्रम 3 में वो इंटीमेट सीन्स के दौरान थोड़ा नर्वस भी हो गए थे और इसके पीछे एक खास कारण भी था।

इंटरव्यू में बॉबी देओल ने किया खुलासा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आश्रम वेब सीरीज के बाबा निराला को जब इंटीमेट सीन करना था तो इसे करने से पहले वो थोड़ा घबरा रहे थे हालांकि उन्होंने ये भी बोला है कि वो जानते हैं कि अभिनेता के तौर पर उन्हें हर चुनौती के लिए तैयार रहना पड़ता है लेकिन फिर भी ऐसे सीन्स को लेकर वो बहुत घबरा रहे थे। लेकिन उनकी कोस्टार ईशा गुप्ता ने सब अच्छे से काबू कर लिया। बॉबी देओल का कहना है कि ईशा गुप्ता काफी प्रोफेशनल थीं वो किरदार में इस तरह समा चुकी थी कि ये सीन उनके लिए आसान हो गया और लोगों को ये इतना पसंद भी आने लगा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

नेगेटिव रोल में छा गए बॉबी: हिंदी सिनेमा का एक नियम था वो ये कि जिसकी ऑडियंस हीरो को हमेशा पॉजीटिव और धर्मात्मा वाले रोल में ही देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करती है लेकिन वक़्त के साथ बहुत कुछ बदल चुका है। अब लोग अभिनय  को तरजीह देने लगे हैं फिर चाहे हीरो नायक की भूमिका में हो या फिर खलनायक की। जब बॉबी देओल ने ये नेगेटिव रोल किया तो वो बहुत टेंशन में थे लेकिन लोगों ने इसे इतना पसंद किया कि इस सीरीज के 3 सीजन आ चुके हैं और चौथे पर कार्य भी शुरू कर चुके है।

वरुण- कियारा की फिल्म का प्रमोशन कर बुरे फसे अक्षय कुमार

हुई हेरा-फेरी 3 की घोषणा, स्टार कास्ट का नाम सुनकर उछल पड़ेंगे आप

सुशांत के प्रिय मित्र में आज फिर होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -