बनियान पहनने पर ट्रोल हुए बॉबी देओल, लोग बोले- 'बड़े भाई ने बेच खाए कपड़े'
बनियान पहनने पर ट्रोल हुए बॉबी देओल, लोग बोले- 'बड़े भाई ने बेच खाए कपड़े'
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके बॉबी देओल इन दिनों अपनी वेब सीरीज को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। फिल्मों में तो बॉबी कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन उन्होंने वेब सीरीज में कमाल दिखा डाला। उनकी वेब सीरीज आश्रम तो आप सभी ने देखी ही होगी। वैसे इसी के चलते आज बॉबी बड़े मशहूर हो चुके हैं। अभी बीते सोमवार को ही उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान उनका जो लुक रहा वह इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। जी दरअसल उस दौरान बॉबी ने ब्लैक सैंडो पहन रखी थी और हाथ में मास्क लिए हुए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

उन्होंने मास्क नहीं लगाया था और इसी वजह से कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। इसके अलावा कुछ लोगों ने तो यह तक लिख डाला कि, 'बॉबी को पहले नींबू पानी पिलाओ।' वहीँ एक यूजर ने तो बॉबी के कपड़ो के चलते उन्हें ट्रोल किया। यूजर ने लिखा- 'घर में कपड़े नहीं है पहनने को'। वहीँ एक अन्य यूजर ने तो हद पर करते हुए यह तक लिख डाला-  'बड़े भाई ने कपड़े बेच खाए, देखना BJP ज्वाइन से ये भी न उतर जाए।' वैसे आप देख सकते हैं उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स को पोज दिए।

इस दौरान उन्होंने कुछ फैन्स के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। आप सभी को बता दें कि बीते साल ओटीटी प्लैटफॉर्म पर बॉबी देओल की दो वेब सीरीज रिलीज हुई थीं। जिनके नाम क्लास ऑफ 83 और आश्रम रहे थे। आश्रम में उनका निर्मल बाबा का किरदार था जो काफी पॉपुलर हुआ। उस समय बॉबी ने एक ट्वीट किया था और लिखा था कि उन्होंने सोचा नहीं था कि नेगेटिव रोल का इतना पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल सकता है।

'RRR' के बाद राम चरण की इस जबरदस्त फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, पूजा हेगड़े संग आए नजर

भारत में हर साल तैयार होंगी स्पूतनिक-V की 85 करोड़ डोज़, कोरोना पर होगा ट्रिपल अटैक

गुवाहाटी हाई कोर्ट ने अखिल गोगोई को दी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -