बॉबी देओल  के अपने बेटे ने शेयर की फोटोज, आज मना रहे है अपना जन्मदिन
बॉबी देओल के अपने बेटे ने शेयर की फोटोज, आज मना रहे है अपना जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता बॉबी देओल के बेटे आर्यमान देओल का आज बर्थडे है। आर्यमान आज 20 वर्ष के हो गए है और इस खास अवसर पर उनके पिता बॉबी देओल ने उन्हें अनोखे स्टाइल में बधाई दी है। अभिनेता ने अपने बेटे के साथ अपनी कैंडिड फोटोज को शेयर करते हुए उनके ;लिए अपना प्रेम जाहिर किया है। बॉबी ने इंस्टाग्राम पर बेटे आर्यमान संग अपनी कई सारी फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे मेरे एंजेल! आशीर्वाद।" पहली तस्वीर में आर्यमान अपने पिता को हग किये हुए दिखाई दिए तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो आर्यमान अपने पिता को माथे पर किस करते हुए दिखाई दे रहे है। तीसरी फोटोज में बॉबी और आर्यमान एक दूसरे को गले से लगे हुए दिखाई दिए।

बॉबी द्वारा इंस्टाग्राम पर इन फोटोज को शेयर करने के उपरांत उनके फैंस और फॉलोअर्स ने कमेंट्स में उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी फोटोज की भी प्रशंसा की। फोटोज को देखने के उपरांत लोगों ने जहां बॉबी को हैंडसम कहा तो वहीं उनके बेटे आर्यमान को देखने के उपरांत उन्हें बॉलीवुड का अपकमिंग का स्टार बताया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यमान न्यूयॉर्क में बिजनस मैनेजमेंट की बधाई कर रहे थे और बीते वर्ष लॉकडाउन के चलते भारत लौट आए थे। अपने बेटे के अभिनेता बनने के सवाल पर बॉबी ने  मीडिया  से  बोला, "मेरे बच्चे मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं और उन्हें इसमें दिलचस्पी भी है। मुझे गर्व है कि मेरे बेटे को पढ़ाई पसंद है और मैं चाहता हूं कि अपना प्रोफेशन चुनने से पहले वो खुले दिमाग से सोच सके। मुझे यकीन है कि एक दिन वो एक्टर बनेंगे लेकिन मैं इसे पक्के तौर पर नहीं कह सकता।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

कोवैक्सिन को लेकर कांग्रेस के दावों पर भड़के संबित पात्रा, बोले- ‘वैक्सीन पर भ्रम फैलाकर किया महापाप’

आणंद सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने किया मुआवज़े का ऐलान

फिल्मों में एंट्री करने से पहले ही शनाया ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -