कोरोना के बीच न्यूयॉर्क में फंसे थे बॉबी देओल के बेटे आर्यमन, ऐसी हो गई थी हालत

बॉलीवुड में इस समय कोरोना वायरस को लेकर कोहराम मचा हुआ है सभी इससे हैरान परेशान है. आप जानते ही होंगे कोरोना वायरस के भारत में फैलने से पहले कई लोग विदेश घूमने गए हुए थे और इसी बीच देश में लॉकडाउन की घोषणा के बाद कई लोग विदेशों में ही फंसे रह गए. इन्ही में शामिल रहे बॉबी देओल. जी दरअसल वह भी छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क गए थे और वहां वह अपने बड़े बेटे आर्यमन के साथ रुके थे, वहां उन्होंने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया और फिर भारत वापस लौट आए. वहीं अब न्यूयॉर्क में कोरोना के बढ़ते केसों और देश में इसकी एंट्री से बॉबी डर गए हैं और इसके बाद उन्होंने बेटे को भी देश वापस बुलाने की प्रक्रिया शुरू कर दी.

जी हाँ, वहीं मिली जानकारी के मुताबिक किसी तरह आर्यमन देश में लॉकडाउन लागू होने से पहले वापस आ गए. अगर बॉबी की मानें तो वह खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहे हैं, क्योंकि कई लोग अभी भी विदेश में फंसे हुए हैं और वापस लौटने की जद्दोजहद में जुटे हैं लेकिन, अन्य देशों और भारत में लगे लॉकडाउन के चलते वह वापस नहीं लौट पा रहे हैं, ऐसे में आर्यमन का घर वापस लौटना उनके लिए काफी राहत भरा रहा. उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, "चीन, ईरान और इटली में कोरोना महामारी का कहर पहले ही फैल चुका था. मुझे याद है कि जब मैं न्यूयॉर्क में था, तब कोरोना वायरस को लेकर वहां के लोगों में चर्चा हो रही थी लेकिन, इन सबके बाद भी वे उसे गंभीरता से नहीं ले रहे थे. मैं आर्यमन को छोड़कर जैसे ही भारत वापस लौटा तो मैं और मेरी पत्नी (तान्या) काफी परेशान हो गए, क्योंकि डब्ल्यूएचओ ने मेडिकल इमरजेंसी घोषित कर दी थी.''

इसी के साथ आगे बॉबी ने कहा, "डब्ल्यूएचओ के कोरोना के चलते हेल्थ इमरजेंसी घोषित करते ही हमने अपने बेटे को कॉल किया और तुरंत उसे वहां से लौटने के लिए कहा. जिसके बाद आर्यमन 8 मार्च को वापस लौट आया. हालांकि, जब आर्यमन लौटा तब तक यूएस में यह महामारी काफी फैल चुकी थी, जिसके चलते हम काफी चिंता में थे."

एक्टिंग छोड़ डॉक्टर बना यह अभिनेता, कर रहा है कोरोना पीड़ितों का इलाज

चुपके से सलमान खान ने किया इतना नेक काम कि सुनकर उछल पड़ेंगे आप

ऑनलाइन खाना तलाशने पर ट्रोल हुईं ये हीरोइन, लोगों ने कहा- 'कॉमन सेंस है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -