बचपन में बिना अंडरवियर के सेट पर पहुंच गए थे बॉबी देओल, धर्मेंद्र ने शेयर किया जबरदस्त किस्सा
बचपन में बिना अंडरवियर के सेट पर पहुंच गए थे बॉबी देओल, धर्मेंद्र ने शेयर किया जबरदस्त किस्सा
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर है। इस शो में प्रत्येक वीकेंड पर कोई ना कोई मेहमान जुड़ता ही है। सलमान खान के इस शो में इस वीकेंड पर शनिवार के दिन के एपिसोड में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र शो का भाग बने। इसी शो में धर्मेंद्र के सम्मिलित होने पर सलमान बहुत खुश दिखाई दिए क्योंकि सलमान, धर्मेंद्र के बेहद नजदीकी हैं। धर्मेंद्र ने इस शो के चलते बॉबी देओल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया जिसके बारे में बेहद लोगों को पता नहीं है।

वही धर्मेंद्र ने सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में कहा कि एक मूवी में उनके छोटे बेटे बॉबी देओल ने उनके बचपन की भूमिका निभाई थी। धर्मेंद्र ने ये बात सलमान से चर्चा के चलते बताई। धर्मेंद्र ने बताया कि बॉबी बिना अंडरवियर के सेट पर नजर आया था। इसके बाद भी वो शूटिंग पूरा करने में सफल रहा था। धर्मेंद्र ने उस मूवी का नाम तो नहीं बताया मगर बॉबी ने 1977 में आई मूवी धरम वीर में उनके बचपन का किरदार अदा किया था।

वही बिग बॉस 15 में शनिवार के एपिसोड में सलमान तथा धर्मेंद्र ने एक टास्क दिया जिसमें प्रतीक सहजपाल एवं उमर रियाज ने भाग लिया। टास्क के लिए उन्हें एक खास तरह की ड्रेस दी गई तथा जब वो ड्रेस पहन कर आए तो भारती ने उनका जमकर मजाक उड़ाया। इसी पर धर्मेंद्र को अपना वाकया याद आ गया तथा उन्होंने बताया कि मुझे एक किस्सा याद आ गया। मेरे बचपन के किरदार के लिए एक लड़का चाहिए था मैंने बॉबी को कैसे भी मना लिया। छोटा था उसको भी ऐसी ही ड्रेस पहनाई , पट्ठा बिना चड्ढी के आ गया। तो वो ड्रेस ऐसे करके शॉट हुआ, लेकिन ये भी जबरदस्त लग रहे हैं, बच्चे हैं मेरे।

मैं अपने प्रशंसकों के समर्थन से अभिभूत हूं: विशाल

पलक तिवारी संग सलमान खान ने किया डांस तो बोली श्वेता तिवारी- 'ऊईईई... मां इस शो को...'

लगान मूवी में काम करके यशपाल शर्मा ने बटौरी थी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -