बहुत समय बाद नजर आईं धर्मेंद्र की पहली पत्नी, ऐसी हो गई है हालत
बहुत समय बाद नजर आईं धर्मेंद्र की पहली पत्नी, ऐसी हो गई है हालत
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार अभिनेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी काफी समय बाद नजर आईं हैं और उनकी हालत ऐसी हो गई है कि आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे. आपको बता दें कि धर्मेंद्र के परिवार में सभी एक दूसरे के काफी करीब हैं और सभी एक दूजे की बहुत इज्जत भी करते हैं. ऐसे में हाल ही में धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल अपने परिवार के साथ डिनर पर गए और उनके साथ उनकी पत्नी तान्या और मां प्रकाश कौर भी थीं जिनकी फोटोज तेजी से वायरल हो रहीं हैं. आपको बता दें कि प्रकाश कौर एक्टर धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं और धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से साल 1954 में शादी की थी.

वहीं प्रकाश कौर लाइमलाइट से हमेशा दूर रहती हैं और उन्हें कभी-कभी, कहीं-कहीं ही देखा जाता है. आपको बता दें कि बॉबी देओल पिछली बार फिल्म हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ नजर आए थे लेकिन उनकी इस फिल्म को क्रिटिक्स की कुछ खास सहारना नहीं मिली. फिलहाल उनकी माँ का यह लुक जो दिखाई दे रहा है वह बिलकुल अलग दिखाई दे रहा है.

आपको बता दें कि बॉबी और तान्या साल 1966 में शादी के बंधन में बंध गए थे और बॉबी की पत्नी तान्या एक इंटीरियर डिजाइनर हैं इसी के साथ ही वह कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग का काम भी करती हैं. जी दरअसल बॉबी और तान्या के दो बेटे हैं और उनमे पहले का नाम धरम है और दूसरे का आर्यन है. अब बात करें प्रकाश कौर की तो सनी देओल और बॉबी देओल उनके बेटे हैं और उनकी दो बेटियां हैं जिनके नाम अजीता और विजीता हैं.

बेटी ने की आरती तो शाहिद अफरीदी ने तोड़ा TV , बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट कर लगाईं लताड़

बेटी सपना चौधरी से भी बेहतरीन डांसर है उनकी माँ, डांस वीडियो ने फैलाई सनसनी

सुष्मिता सेना का वर्कआउट देख रह जायेंगे दंग, एक्सरसाइज करने में नहीं करती चूक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -