सनी ने की राजनीति में एंट्री, अब बॉबी यहां रख रहे हैं कदम
सनी ने की राजनीति में एंट्री, अब बॉबी यहां रख रहे हैं कदम
Share:

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र के बड़े बेटे अभिनेता सनी देओल हाल ही में राजनीति में उतरे हैं और एक तरफ उनकी नई फिल्म भी 3 मई को रिलीज हुई है. दोनों ही तरफ से सनी जमकर धमाल मचा रहे हैं. जबकि दूसरी ओर उनके छोटे भाई अभिनेता बॉबी भी अब सुर्ख़ियों में आए हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल 'क्लास ऑफ 83' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं और बॉबी इस फिल्म की शूटिंग से काफी खुश भी हैं और उनका कहना है कि वे 'वेब की दुनिया' में काम करने के लिए बेहद ही बेताब हैं. साथ ही फिल्म का निर्माण शाहरुख खान का बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट करने जा रहा हैं. 

हाल ही में बॉबी ने रविवार को एक क्लैपबोर्ड की तस्वीर के साथ ट्वीट कर कहा हैं कि वेब की दुनिया में 'क्लास ऑफ 83' के साथ कदम रखने को बेताब, नेटफ्लिक्स इंडिया की फिल्म जिसका निर्देशन अतुल सभरवाल द्वारा किया जाना हैं. 'क्लास ऑफ 83' में एक ईमानदार पुलिसकर्मी से प्रशिक्षित ट्रेनर बने व्यक्ति की कहानी दर्शाई जानी हैं, जिसके छात्र सम्मान, नैतिकता और राष्ट्र के प्रति समर्पण की जटिलताओं से जूझते हुए नजर आते हैं और इसके अलावा बॉबी की अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म 'हाउसफुल 4' भी जल्द ही रिलीज होगी. 

हूबहू GOT के टीरियन की तरह दिखता है यह अभिनेता, सलमान संग भी किया काम

केंद्र पर इस एक्ट्रेस का बड़ा हमला, कहा-किसानों की हत्यारी है सरकार

पूल में गिरीं उर्वशी रौतेला, वायरल हुआ वीडियो

इस शख्स को हुआ कैटरीना पर शक, फिर एक्ट्रेस ने साबित कर कहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -