बॉबी डार्लिंग के पति को हुई जेल की सज़ा

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग के बारे में खबरें हैं कि उन्होंने पिछले साल मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक व्यापारी रमणिक शर्मा के शादी कर ली. लेकिन बॉबी की यह शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई.

घरेलू हिंसा, अप्राकृतिक सेक्स और दहेज के लिए जोर जबरदस्ती जैसे आरोपों के तहत बॉबी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

खबरें हैं कि बॉबी के पति पिछले 3 दिनों से जेल में हैं. पत्नी के द्वारा दर्ज इस मामले में उनके पति ने कोर्ट में ज़मानत की अर्ज़ी भी लगाईं थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया. फिलहाल इस मामले की जांच जारी है. बॉबी ने बताया कि, "दिल्ली पुलिस ने रमणिक को 11 मई को गिरफ्तार किया था. इसके बाद उसने दिल्ली पुलिस के सामने अर्जी दी थी, जिसे रिजेक्ट कर दिया गया. शुक्र है मैं अपनी बात साबित करने में कामयाब रही."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी डार्लिंग एक मशहूर फिल्म अभिनेत्री हैं, जो कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. बॉबी डार्लिंग सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी हैं. इसके अलावा भी अभिनेत्री ने पति पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. देखना दिलचस्प होगा कि बॉबी डार्लिंग के पति को सज़ा होती है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रमोशनल इवेंट में अमिताभ के साथ यह हरकत करके अदिती छाई सुर्ख़ियों में

सलमान की इस फिल्म में प्रियंका के साथ टाइगर की गर्लफ्रेंड भी होंगी साथ

शत्रुघ्न सिन्हा की कमल हासन-रजनीकांत को सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -