असम में 200 यात्रियों को ले जा रही नाव डूबी, 15 लापता

Sep 29 2015 12:58 AM
असम में 200 यात्रियों को ले जा रही नाव डूबी, 15 लापता

असम: असम के कामरूप जिले में सोमवार को एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है. लगभग 200 यात्रियों से सवार एक नौका कोलोही नदी में अचानक डूब गई है. जानकारी के मुताबिक इस घटना में 15 यात्री लापता होने की खबर हैं, लापता लोगो की तलाश में एनडीआरएफ की टीम और दूसरे बचाव दल मौके पर तलाश में जुटे हुए हैं.

ग्रामीण उपायुक्त विनोद कुमार शेषन के अनुसार नौका दौड़ में शामिल होने के लिए लोगों को चाइगांव से लेकर चम्पुपाड़ा जा रही अचानक नाव के इंजन ने बीच नदी में काम करना बंद कर दिया और वह पुल के खंभे से टकरा गई. खंभे से टकराते ही नाव पलट गई और यात्री नदी में गिर गए. नाव में क्षमता से अधिक यात्री सवार और नदी उफान पर थी. स्थानीय निवासियों ने फौरन बचाव कार्य शुरू कर दिया. एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के कर्मी भी मौके पर पहुंच गए हैं. वही अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि अधिकतर लोग तैरकर नदी के दूसरी ओर पहुंच गए होंगे. लेकिन अभी तक इस ओर स्पष्ट जानकारी प्राप्त नही हुई है.

उनके मुताबिक नाव पर कितने यात्री सवार थे इसकी भी सही जानकारी नहीं है. स्थानीय लोगों के अनुसार नाव में बहुत भीड़ थी. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और आसपास के अस्पतालों को भी अलर्ट जारी कर दिया गया है.