वाराणसी में दुखद हादसा, गंगा नदी में नाव पलटी, 6 लोग डूबे, 3 की लाश बरामद

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में सोमवार को एक बड़ा हादसा होने की जानकारी मिल रही है। यहां बीच गंगा में नाव पलटने की वजह से छह लोग डूब गए। जिनमे से दो लोगों को किसी प्रकार बचा लिया गया। NDRF की मदद से तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। वहीं, एक अन्य की तलाश की जा रही है। प्रभु घाट के ठीक सामने हुए हादसे में नाविक की भी मौत हो गई है। 

बताया जाता है कि नाविक समेत छह लोग सवार थे। नाव में सवार फिरोजाबाद के टुंडला के रहने वाले केशव ने बताया कि नाव में छेद था, जिसके कारण यह हादसा हुआ है। 5 दोस्त फिरोजाबाद के टुंडला से वाराणसी घूमने के लिए आए थे। सभी नाविक शनि की नाव पर सवार हुए थे। अचानक नाव डगमगाने लगी और पलट गई। आसपास की नावों पर सवार लोगों ने दो लोगों को सुरक्षित निकाल लिया। कुछ लोगों को नाविक शनि ने बचाने का प्रयास किया, मगर एक साथ तीन लोगों ने उसे पकड़ लिया। इससे अन्य के साथ वह भी डूब गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस, NDRF की 11वीं बटालियन के गोताखोर और जल पुलिस लापता हुए लोगों की तलाश में लग गए। कुछ ही देर में नाविक शनि सहित तीन शवों को बरामद कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार,  अभी तक ये बात सामने आ रही है कि नाव सवार सभी लोग शराब पाई हुए थे। केशव और पवन को बचाया गया है। केशव ने बताया कि वह मरुधर एक्सप्रेस ट्रेन में पैंट्री कार का संचालक है। हादसे में नाविक शनि (55) समेत टुंडला के अनस (20) और इमामुद्दीन (30) का शव बरामद हो चुका है।

चेहरे पर निकलते थे दाने, नहीं हो रही थी शादी... डिप्रेशन में आकर युवती ने लगाई फांसी

ट्रेनों पर बसों को लादकर ले जाने का वीडियो वायरल, क्या है हकीकत ?

फिजी की अर्थव्यवस्था में इस साल आया जोरदार उछाल : IMF अधिकारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -