प्रत्यूषा की शॉर्ट फिल्म के  रिलीज पर कोर्ट ने लगाई रोक
प्रत्यूषा की शॉर्ट फिल्म के रिलीज पर कोर्ट ने लगाई रोक
Share:

मुम्बई : प्रत्युषा के चाहने वालों को यह खबर निराश कर सकती है कि 1 अप्रैल को प्रत्यूषा की पुण्य तिथि पर रिलीज होने वाली शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह न सके' फ़िलहाल प्रदर्शित नहीं हो पाएगी , क्योंकि कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है.प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रैंड राहुल राज ने इस फिल्म के रिलीज होने के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी.

बता दें कि इस शॉर्ट फिल्म को प्रत्युषा की करीबी दोस्त काम्या पंजाबी रिलीज करने वाली थी. राहुल ने मानहानि के तौर पर 1 करोड़ रुपये की मांग की है.आज कोर्ट में सुनवाई थी लेकिन  काम्या या फिल्म से जुड़ा कोई सदस्य नहीं पहुंचा. सिर्फ राहुल राज ही कोर्ट में मौजूद थे.

उल्लेखनीय है कि यह फिल्म प्रत्यूषा ने सुसाइड से करीब डेढ़ महीने पहले शूट की थी. इस फिल्म में प्रत्यूषा मुख्य भूमिका में हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उनकी असली जिंदगी की एक झलक भी देखने को मिलेगी. ये फिल्म दिल टूटने और अवसाद को लेकर बनाई गई है. स्मरण रहे कि गत वर्ष 1 अप्रैल को प्रत्यूषा अपने मुंबई स्थित घर में फांसी पर लटकी पाई गई थीं. वे 'बिग बॉस' के साथ-साथ 'झलक दिखला जा' के पांचवे सीजन में भी दिखाई दी थी.

यह भी देखें

काम्या पंजाबी ने शेयर किया प्रत्युषा बनर्जी की आखिरी शार्ट फिल्म का टीज़र, Must Watch

प्रत्युषा बनर्जी की डेथ एनिवर्सरी पर प्रदर्शित होगी उनकी आखिरी शॉर्ट फिल्म....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -