BMW भारत में तीन नए मॉडल के साथ जल्द देगी दस्तक
BMW भारत में तीन नए मॉडल के साथ जल्द देगी दस्तक
Share:

बीएमडब्लू वाहन निर्माता कंपनी की देश में अपनी एक अलग पहचान है। हर बार बीएमडब्लू अपने वाहनों मे कुछ नया लेकर आती हैं, और लोगों को लुभाती हैँ। बीएमडब्लू एक बार फिर से अपने नए और रिवैम्प्ड वाले मॉडल्स को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इसके पहले लक्जरी-कार निर्माता ने सबसे ज्यादा बिकने वाली मर्सिडीज-बेंज से मार्केट में मात खा गई है।

और अब कंपनी का कहना है कि अगले दो सालों में यह जर्मन ऑटोमेकर अपने 40 मॉडल पेश करेगा, जिसमें नए एक्स 2 कॉम्पैक्ट स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन और पूर्ण आकार के एक्स 7 एसयूवी भी शामिल है। एक्स 7 एसयूवी को पहले ही शहरों में कई बार टेस्ट किया जा चुका है। बीएमडब्ल्यू 2018 में नई एक्स 2 को लॉन्च करेगा। आने वाली बीएमडब्ल्यू एक्स 7 में 7-सीटर कॉन्फ़िगरेशन के साथ-साथ 4 सीटर्स ऑफ्शन के साथ लांच करन की संभावना है। एक्स 7 सीएलएआर आर्टिटेक्ट पर बैठता है और बीएमडब्लू 7 सीरीज लक्जरी सेडान के साथ स्थित होगा। नए एसयूवी को भी प्लग-इन हाइब्रिड विकल्प के साथ छह और आठ सिलेंडर इकाइयों के साथ लांच करेगा।

आपको बता दे कि टॉप-ऑफ-लाइन मॉडल में 6-लीटर वी 12 इंजन दिया जा सकता है जो 544 बीपीपी और 750 एनएम टोक़ का उत्पादन करता है। एसयूवी को रियर-व्हील ड्राइव और एक्सड्राइव एडब्ल्यूडी सिस्टम दोनों में पेश किया जाएगा, जबकि इसके निलंबन प्रणाली को एक्स 5 से अपना लिया जाना अपेक्षित है। बीएमडब्ल्यू एक्स 7 का उत्पादन स्पार्टनबर्ग, यूएसए में होगा। 

टोयटा जल्द लांच करेगा अपना ये नया प्रोडक्ट

मारुती अपने इस नए प्रोडक्ट को जल्द करेगी लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -