दिल थामके बैठे भारतीय, इस दिन आ रही है BMW X7

दिल थामके बैठे भारतीय, इस दिन आ रही है BMW X7

भारतीय बाजार में स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल (SUV) वाहनों की मांग लगातार तेज होती जा रही है. इसी तर्ज पर अब भारतीय बाजार में एक और दमदार गाड़ी पेश होने जा रही है. जानकारी के मुताबिक, लग्ज़री कार निर्माता कंपनी BMW जल्द ही बाजार में अपनी एक नई कार लाएगी. बता दें कि इस गाड़ी का नाम BMW X7 है.

इस धाकड़ गाड़ी में आ रहा है धाकड़ फीचर, जनवरी में देगी दस्तक

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी इस गाड़ी को भारतीय बाजार में 31 जनवरी 2019 को लॉन्च करने जा रही है. बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस गाड़ी की लॉन्चिंग को लेकर पिछले कई दिनों से ख़बरें आ रही थी, लेकिन अब इन सभी ख़बरों पर विराम लग चुका है. 

पेट्रोल की झंझट अब खत्म, देश में आई इस तरह की अनोखी स्कूटर

ख़ास बात यह है कि यह कंपनी की पहली 7 सीटर एसयूवी होगी. इससे पहले कंपनी इस गाड़ी को लॉस एंजिल्स ऑटो शो के दौरान प्रदर्शित कर चुकी है. जबकि हाल ही में भारतीय बाजार में कंपनी ने अपनी एम 50डी के टॉप वैरिएंट को पेश किया था, इसके लोअर वैरिएंट को भविष्य में लांच किया जायेगा. भारतीय बाजार में पेश होने वाली X7 में 3.0 लीटर की क्षमता स्ट्रेट सिक्स टर्बो इंजन का प्रयोग किया है जो कि कार को 340 बीएचपी का आउटपुट प्रदान करेगी. फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जनकारी नहीं मिल सकी है लेकिन कहा जा रहा है कि भारत में कंपनी इस गाड़ी को 1.2 करोड़ रुपये की कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है. 

इन्तजार की घड़ियां खत्म, इस दिन झलक दिखाने आ रही है Jimny

लॉन्चिंग की ख़बरें हुई तेज, क्योंकि नई मर्सिडीज सीएलए कैमरे में हुई कैद

1 साल बाद सुजुकी मचाएगी हाहाकार, लाएगी इस तरह की अनोखी कार