टेस्टिंग के दौरान नजर आई bmw x4 spied, जानिए कीमत और क्या होगा खास ?

टेस्टिंग के दौरान नजर आई bmw x4 spied, जानिए कीमत और क्या होगा खास ?

बीएमडब्ल्यू काफी जल्द भारत में अपनी सेकंड जनरेशन एक्स4 कूप-एसयूवी को उतारेगा. बता दें कि फ़िलहाल उसकी नई गाड़ी के टेस्टिंग चल रहे हैं. हाल ही में गाड़ी टेस्टिंग के दौरान देखी गई हैं. कहा जा रहा हैं कि इसे अगले साल लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. कंपनी ने एक्स4 के फर्स्ट-जनरेशन मॉडल को 2014 में ग्लोबल मार्केट में उतारा था.

बता दें कि तब फर्स्ट-जन एक्स4 को भारत में लॉन्च नहीं किया गया था. जबकि अब bmw x4 spie को भारत में पेश किया जा रहा हैं. एक्स4 को एक्स3 एसयूवी का कूपे वर्ज़न माना जा सकता है. इसे बीएमडब्ल्यू के क्लस्टर आर्किटेक्चर प्लेटफार्म पर तैयार किया है. बता दें कि यह बीएमडब्ल्यू एक्स3 एसयूवी से 44 मिलीमीटर लम्बी और 27 मिलीमीटर चौड़ी बनाई जा रही हैं. अनुमानित रूप से इसकी कीमत लगभग 60 लाख रुपए बताई जा रही हैं. 

इस गाड़ी का व्हीलबेस एक्स3 के समान (2864 मिलीमीटर) ही होगा, हालांकि कार की ऊंचाई एक्स3 से 55 मिलीमीटर कम होगी. वहीं एक्स4 में एक्स3 की तरह दोनों पेट्रोल और डीज़ल इंजन विकल्प दिए जाएंगे. लेकिन फ़िलहाल इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हुई है. वहीं बीएमडब्ल्यू एक्स3 में 2.0 लीटर का पेट्रोल और डीज़ल इंजन विकल्प मिलता है. जानकारी हैं कि यह बाजार में उतरने के बाद मर्सिडीज-बेंज जीएलसी कूपे को टक्कर देगी. 

 

अपनाएं ये तरीके और चमकाए पुरानी से पुरानी बाइक

2 घंटे चार्ज और 180 किलोमीटर का सफर, महज 5 हजार रु में आपकी हो जाएगी यह स्कूटर

दोबारा नही मिलेगा ऐसा मौका, इस बाइक पर बेहतरीन डिस्काउंट और 5 साल की वारंटी

YAMAHA ने सलुटो RX (UBS) और सलुटो 125 भारत में की पेश, कीमत 52 हजार रु से शुरू...