भारत में आई दमदार BMW X4, ये खासियतें उड़ाएंगी होश....
भारत में आई दमदार BMW X4, ये खासियतें उड़ाएंगी होश....
Share:

भारतीय बाज़ार में आज लग्जऱी वाहन निर्माता कंपनी बीएमडब्लू ने अपनी लग्जरी X4 SUV को लांच कर दिया है. इस गाड़ी का काफी लंबे समय से इंतजार हो रहा था. बता दें कि कंपनी ने इसे डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट्स में लांच किया है. आपको बता दें कि डीजल वेरिएंट्स दो मॉडल- BMW X4 एक्सड्राइव20डी M स्पोर्ट एक्स, X4 एक्सड्राइव30डी M स्पोर्ट एक्स और BMW X4 एक्सड्राइव30आई M स्पोर्ट एक्स पेट्रोल वेरिएंट में पेश किया गया है.

कीमत

BMW X4 एक्सड्राइव20डी M स्पोर्ट एक्स की एक्सशोरूम कीमत 60.60 लाख रुपए तय की है, जबकि BMW X4 एक्सड्राइव30डी M स्पोर्ट एक्स की एक्सशोरूम कीमत 65.90 लाख रुपए तय की है. साथ ही कार के पेट्रोल वेरिएंट एक्सड्राइव30आई की एक्सशोरूम कीमत 63.50 लाख रुपए रखी है और यह कार देशभर की सभी BMW डीलरशिप पर आज से उपलब्ध भी करा दी गई है. 

इंजन 

इस नई गाड़ी में 3.0-लीटर का 6-सिलेंडर डीजल इंजन जो कि 261 बीएचपी पावर और 620 एनM पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. साथ ही स्पीड की बात की जाए तो यह कार सिर्फ 6 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. जबकि इसमें BMW X4 एक्सड्राइव20डी में 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है जो 188 बीएचपी पावर और 400 एनM पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसमें आपको पैनारोमिक सनरूफ, इलेक्ट्रिक टेलगेट, BMW iDrive सिस्टम के साथ 10.25-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 16-स्पीकर हार्मन कार्डन साउंड सिस्टम और हेड-अप डिस्प्ले फीचर्स मिलेंगे. 

 

Amazon-Flipkart sale : ओप्पो, वीवो, सैमसंग सब पर जबरदस्त छूट, 13 हजार रु का बम्पर डिस्काउंट

भारत सरकार उठाएगी नया कदम, अब सोशल मीडिया पर नहीं परोसी जाएगी अश्लीलता

...तो अब हरा नही इस रंग का हो जाएगा आपका Whatsapp, देखें डार्क मोड की कॉन्सेप्ट इमेज

फिर दहाड़ी BSNL, 6 महीने तक उठाएं इस नए प्लान का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -