बीएमडब्ल्यू अगले महीने से कारों की कीमतों में कर सकता है वृद्धि
बीएमडब्ल्यू अगले महीने से कारों की कीमतों में कर सकता है वृद्धि
Share:

नए साल के 4 जनवरी से सभी बीएमडब्ल्यू और मिनी मॉडल के लिए कीमतों में संशोधन करने के लिए लक्जरी कार निर्माता बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने सोमवार को घोषणा की कि सभी मॉडलों में कीमतों में दो प्रतिशत तक की बढ़ोतरी होगी। कीमत में बढ़ोतरी के पीछे की वजह इनपुट कॉस्ट है। कार निर्माता ने कहा कि अगले महीने से कीमतों को खींचना आवश्यक हो गया है।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पाहा ने कहा, "4 जनवरी 2021 से, बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया बीएमडब्ल्यू और मिनी पोर्टफोलियो के लिए नए मूल्य निर्धारण को पेश करेगा, बढ़ती इनपुट लागतों को ऑफसेट करने के लिए कीमतों में मामूली 2% की वृद्धि होगी," यह होगा यह सुनिश्चित करें कि ग्राहकों की संतुष्टि, डीलर की लाभप्रदता और स्थायी विकास, जो एक सफल व्यवसाय के मूल सिद्धांत हैं। "

बीएमडब्ल्यू से पहले, मारुति, होंडा, रेनॉल्ट, महिंद्रा और महिंद्रा, फोर्ड जैसे कार निर्माता, ने भी अपने उत्पादों पर मूल्य वृद्धि की घोषणा की है। इस बीच, महिंद्रा एंड महिंद्रा (एम एंड एम) ने सोमवार को कहा कि वह अगले महीने से अपने ट्रैक्टरों की रेंज की कीमतों में बढ़ोतरी करेगी ताकि इनपुट लागत में बढ़ोतरी के प्रभाव को आंशिक रूप से दूर किया जा सके।

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी है करिश्मा शर्मा

आज अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, 56 सालों में पहली बार होगा ऐसा

पीएम मोदी को मिला अमेरिका का सर्वोच्च सम्मान 'लीजन ऑफ मेरिट', ट्रम्प ने किया सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -