BMW कारों की खरीदी के लिए ग्रा​हंको ने लगाई लाइन, ब्रिकी मे 19% का उछाल
BMW कारों की खरीदी के लिए ग्रा​हंको ने लगाई लाइन, ब्रिकी मे 19% का उछाल
Share:
लग्जरी कार निर्माता कंपनी BMW Group India ने अपनी सेल्स रिपोर्ट जारी कर दी है. कंपनी की सेल मे साल 2019 की पहली तिमाही में BMW की बिक्री में 19 फीसद की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. भारतीय बाजार मे इस कंपनी ने 2019 की पहली तिमाही में BMW Group India की 2982 कारें बिक्री हैं. जिसमे BMW और MINI दोनों शामिल हैं. इसके अलावा 2018 की पहली तिमाही में BMW Group India की 2822 कारें बेची थीं. कंपनी ने जैसे उम्मीद की थी साल 2019 की पहली तिमाही में BMW, MINI और BMW Motorrad तीनों ही ब्रांड्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया.
 
देश मे BMW की भारतीय इकाई ने हाल ही में भारत में अपनी 530i M Sport लॉन्च किया है. जिस कार की कीमत कंपनी ने 59.20 लाख रुपये (एक्स शोरूम इंडिया) रखी है. इस सीरीज की कार का निर्माण BMW ग्रुप प्लांट चेन्नई में की जा रही है. जो BS VI मानकों से लैस है. ग्राहको के लिए बाजार मे नई BMW 530i M Sport Alpine White, Black Sapphire, Mediterranean Blue और Bluestone Metallic में उपलब्ध है. इन सभी लग्जरी कारो को आप अपनी पंसद के अनुसार खरीद सकते है.
 
अगर बात करे कार के कुछ फीचर के बारे मे नई 530i M Sport में बोल्ड किडनी ग्रिल दी गई है. साथ ही  इसमें दूसरे एलिमेंट्स के तौर पर ब्लैक हाई-ग्लोस दिया गया है. जिस वजह से कार को स्पोर्टी लुक मिलता है. कंपनी की इस कार सीरीज M Sport पैकेज में एक फ्रंट एपरॉन के साथ बड़ा एयर इनटेक्स, साइड स्कर्ट ट्रिम और एक डिफ्यूजर-स्टाइल रियर एपरॉन दिया गया है. कार ग्राहको की सहुलियत के लिए क्रोल टेलपाइप्स और 18-इंच लाइट एलॉय व्हील्स दिए गए हैं. यह कारे अपने लुक और फीचर के कारण भारतीय ग्राहको को लुभा रही है और कंपनी की सेल मे महीन दर महीन इजाफा हो रहा है.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -