बीएमडब्लू का भारत में एम परफॉर्मेंस शुरु-
बीएमडब्लू का भारत में एम परफॉर्मेंस शुरु-
Share:

लग्जरी करों के लिए जानीजाने वाली जर्मन कार निर्माता बीएमडब्लू ने अपने एम परफॉर्मेंस टूर को भारत में शुरु कर दिया हैं। यह ड्राइवर ट्रेनिंग कार्यक्रम एम बैज के तहत उत्पादों का प्रदर्शन करेगा, जिसका आयोजन दिल्ली, अम्बे वैली और बेंगलुरु में आयोजित किया जाएगा। मौजूदा वक्त में बीएमडब्लू के एम रेंज में बीएमडब्ल्यू एम 3, एम 4 कूप, एम 5, एम 6 ग्रैन कूप, एक्स 5 एम और बीएमडब्ल्यू एक्स 6एम शामिल हैं।

कैसा होगा कार्यक्रम-

· इस कार्यक्रम में विभिन्न ड्राइविंग स्थितियों जैसे कि कोनियरिंग, हाई-स्पीड स्ट्राइट्स और डायनामिक ब्रेकिंग, दोहरी लेन परिवर्तन, ओवरस्टेयरिंग, अंडरस्टेयरिंग, और एवलिपेशन में टाइम स्लैलम परिवर्तन शामिल होंगे।

क्या कहना हैं कंपनी का-
·  अपनी नई बीएमडब्ल्यू एम परफॉर्मेंस टूर के बारे में बोलते हुए बीएमडब्लू ग्रुप के अध्यक्ष विक्रम पवाह ने कहा कि बीएमडब्लू एम प्रदर्शन प्रशिक्षण कार्यक्रम, उच्चतम स्तर की सुरक्षा पर जोर देने के साथ रेस ट्रैक इन्वायरमेंट पर तेजी से और गतिशील कार्य प्रदान करता है।

· प्रोफेशनल बीएमडब्लू इंसट्र्क्टर को किसी भी स्थिति में वाहनों पर एक आदर्श कमांड विकसित करने के लिए उनके और सुरक्षित ड्राइविंग के लिए उन्हें मार्गदर्शन दिया जाता है।

निसान इस साल लांच करेगी अपनी X-ट्रेल हाइब्रिड कार,जानें कीमत

अब लिजिए अपनी मनचाही कार चलाने का मजा

अब गाड़ियों की जगह सड़कें बजाएंगी हॉर्न

जल्द लॉन्च होगी वोल्वो कि यह इलैक्ट्रिक कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -