BMW ने लांच की दो नई सेडान कारें
BMW ने लांच की दो नई सेडान कारें
Share:

दुनिया की दिग्गज कार निर्माता कंपनी बीएमडब्लू ने भारतीय बाजार के अंदर अपनी नई सडान कार लांच की है. जर्मन कार निर्माता कंपनी BMW ने बुधवार को अपने 3 सीरीज सिडान के दो लिमिटेड एडिशन वेरियंट को लांच किया है. कंपनी ने इन स्पेशल एडिशन्स 'स्पोर्ट्स शैडो' तथा 'एम स्पोर्ट्स शैडो' की कीमतों को क्रमशः 41.40 लाख रुपये और 47.30 लाख रुपये की कीमत पर लांच किया है. कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि इन दोनों वैरिएंट्स का उत्पादन चेन्नई स्थित बीएमडब्ल्यू ग्रुप के संयंत्र में किया गया है.

BMW के मुताबिक, उसकी नई स्पोर्ट शैडो में दो लीटर का चार सिलिंडर डीजल इंजन इस्तेमाल किया गया है. जबकि एम स्पोर्ट शैडो में दो लीटर का चार सिलिंडिर वाला पैट्रोल इंजन पेश किया गया है. इस मौके पर बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के प्रेसिडेंट विक्रम पवह ने बताया कि स्पेशल एडिशन की कारें स्पोर्टी होने के साथ ही शानदार डिजाइन वाली व कई खूबियों से लैस हैं.

दूसरी तरह मर्सेडीज-बेंज ने अपनी फ्लैगशिप एसयूवी GLS के ग्रैंड एडिशन को दुनिया के सामने पेश कर दिया है. कंपनी ने इसे पेट्रोल व डीजल दोनी इंजन के साथ पेश किया है. इसमें 'GLS 400' पैट्रोल इंजन व 'GLS 350 डी' डीजल इंजन ऑप्शन दिया गया है. मर्सेडीज-बेंज एसयूवी GLS के ग्रैंड एडिशन की कीमत पर नजर डालें तो कंपनी ने इसे 86.9 लाख रुपये में पेश किया है.

 

मर्सेडीज-बेंज ने लांच किया GLS SUV का ग्रैंड एडिशन

नेनो की वजह से टाटा को घाटा

टाटा का एक और कारनामा, इस मामलें में चौथे पायदान पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -