इन लोगों के लिए BMW ने पेश की विशेष सर्विस
इन लोगों के लिए BMW ने पेश की विशेष सर्विस
Share:

दुनिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी BMW Group India ने कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए 24 घंटे काम करने वाले डॉक्टरों को स्पेशल सर्विस देने का ऐलान किया है. कंपनी ने समाज के प्रति उनके योगदान को मानते हुए यह ऐलान किया है कि सभी मेडिकल डॉक्टर जो BMW या Mini कार या BMW Motorrad motorcycle के मालिक हैं. ऐसे ग्राहकों को भर के सभी डीलरशिप सर्विस सेंटर पर इंजन तेल सर्विस की पेशकश की जाएगी. वहीं इसके अलावा कंडीशन बेस्ड सर्विस (CBS) के अनुसार इंजन ऑयल सर्विस वाले वाहन लॉकडाउन खत्म होने के बाद 90 दिनों के अंदर इस सर्विस का लाभ उठा सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda Motorcycle : क्या कंपनी जल्द बाइक निर्माण करने वाली है शुरू ?

अपने बयान में इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए BMW Group India के एक्टिंग प्रेसिडेंट Arlindo Teixeira ने कहा कि "BMW Group India ने इस माह की शुरुआत में अपनी विभिन्न CSR पहल के जरिए और दिल्ली एनसीआर और चेन्नई में मेडिकल फेसिलिटी के लिए जरूरी केयर डिवाइस और सर्विस देकर कोरोनावायर से लड़ने में अपना समर्थन किया था."

Ducati Panigale V2 BS6 वेरिएंट बाजार में जल्द होगा पेश, दीवाना बना देंगे लेटेस्ट फीचर्स

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस स्थिति से बाहर लाने के लिए डॉक्टर पब्लिक हेल्थ और सेफ्टी के लिए रोजाना अथक प्रयास कर रहे हैं. मेडिकल सर्विस के जरिए निस्वार्थ सेवा में लगे डॉक्टर्स के लिए कॉम्प्लिमेंट्री इंजन ऑयल सर्विस हमारे और हमारे डीलर्स की तरफ से सराहना का संकेत है. मुश्किल की इस घड़ी में BMW कार, Mini कार और BMW Motorrad motorcycle की केयर करने के लिए हमारे और हमारे डीलर्स के लिए खुशी की बात है."

सिक्किम : इस शख्स ने कोरोना संकट में बनाई ऑटोमेटिक व्हीकल सैनिटाइजिंग मशीन

स्मार्टफोन से भी सस्ता है यह ब्रांडेड इलेक्ट्रिक स्कूटर

Okinawa : ऐसे कंपनी ने अपने डीलर्स की कमाई में किया इजाफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -