यहां पर BMW ने की नई फैसिलिटी लॉन्च करने की घोषणा

यहां पर BMW ने की नई फैसिलिटी लॉन्च करने की घोषणा

जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी BMW ग्रुप इंडिया ने कटक में अपनी लग्जरी कार की लॉन्च की घो​षणा की है. इस कार का नाम BMW फैसिलिटी NEXT बताया जा रहा है. OSL प्रेस्टीज अब पूर्वी भारत में सबसे बड़े फुल-फ्लेज्ड इंटीग्रेटेड रिटेल और सर्विस फैसिलिटी में BMW और BMW मोटोराड का प्रतिनिधित्व करेगा. नवीनतम BMW फैसिलिटी NEXT कॉन्सेप्ट पर आधारित यह नई फैसिलिटी BMW कार और BMW मोटोराड मोटरसाइकल्स दोनों की खास रेंज का प्रदर्शन करती है. यह NH-16, भानपुर, कटक - 753011 में स्थित है और डीलर प्रिंसिपल के तौर पर इसका नेतृत्व चर्चित मिश्रा कर रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Hero Xtreme 160R का नही है कोई मुकाबला, इस बाइक से मिल रही चुनौती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BMW फैसिलिटी NEXT BMW डीलर नेटवर्क के विकास को दर्शाता है. इसे उपभोक्ताओं के साथ भावनात्मक जुड़ाव को प्रोत्साहित करने के लिए डिजाइन किया गया है. मॉडर्न आर्किटेक्चर, दिलकश डिजाइन, नए जमाने की आकर्षक तकनीकें और एक खास कैफे इस फैसिलिटी में हर जगह BMW ग्रुप ब्रांड्स के सभी पहलुओं और अद्भुत खूबियों को जाहिर करते हैं.

मुंबई पुलिस की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही, 16 हजार से अधिक वाहनों को किया जब्त

अपने बयान में BMW ग्रुप इंडिया के एक्टिंग प्रेसिडेंट, अरलिंडो टेक्सेरा ने कहा, "BMW ग्रुप का जॉय का वादा अपने उत्पादों और सेवाओं से भी आगे बढ़कर, अपने कस्टमर्स और फैन्स को हर उस तरह से स्पर्श करता है, जिससे वे हमारे साथ जुडे हैं. यह खास जुड़ाव वक्त के साथ बदलती उपभोक्ता जरूरतों को संबोधित करने के लिए विकसित हुआ है. BMW फैसिलिटी NEXT एक डीलरशिप के अंदर पहले कदम से ही हर मामले में अपने ग्राहकों को खुश करने की चाह का प्रतिबिंब है. BMW और BMW मोटोराड का सामंजस्य एक ही छत के नीचे दोनों ब्रांडों, उनके सुपीरियर प्रॉडक्ट्स और बेजोड़ सेवाओं का अनुभव करने के लिए एक प्रवेश द्वार जैसा है.

इंदौर में 98 दिनों बाद फिर सड़कों पर दौड़ी मैजिक-वैन, लेकिन यात्री नहीं मिले

जून के महीने में Hero मोटरसाइकिल की हुई बंपर ब्रिकी, यहां पढ़े पूरी डिटेल्स

टोयोटा : कंपनी ने जून के महीने में बेची कई यूनिट्स, कंपनी ने साझा की सेल्स रिपोर्ट