सगाई के पहले ही आ गई मौत, कार गिरने से दर्दनाक हादसा
सगाई के पहले ही आ गई मौत, कार गिरने से दर्दनाक हादसा
Share:

नई दिल्ली। फ्लाईओवर से नीचे कार गिरने के कारण एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया गया है कि मृतक युवक तेज गति से कार चला रहा था। फ्लाईओवर पर वह अपनी कार को संभालता, इसके पहले ही हादसा हो गया। बताया गया है कि मृतक युवक बैचलर पार्टी से घर लौट रहा था। पुलिस के अनुसार घटना वाली शाम को ही युवक की सगाई होना थी। लेकिन सगाई होने के पहले ही युवक मौत के मुंह में समा गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

पुलिस ने मृतक युवक का नाम अभिजीत सिंह बताया है और वह बिल्डर का कार्य करता था। सगाई होने की खुशी में उसके दोस्तों ने लाजपत नगर में पार्टी रखी थी। जिसमें वह शामिल होकर आजादपुर स्थित अपने घर लौट रहा था, तभी रास्ते में हादसा हो गया। बताया गया है कि अभिजीत तेज गति से कार चला रहा था और इसके चलते ही कार असंतुलित होकर फ्लाईओवर से नीचे आ गिरी। फिलहाल यह जानकारी नहीं लग सकी है कि मृतक नशे में कार  चला रहा था या नहीं। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

घर में छा गया मातम-

युवक की सगाई के लिये तैयारी कर रहे परिवार में मातम छा गया है। परिजनों ने बताया कि अभिजीत कार चलाने का शौकिन था, लेकिन परिजनों ने उसके नशे में होने की बात से साफ इनकार कर दिया है। मृतक के परिजनों के अनुसार अभिजीत ने अपने दोस्तो की पार्टी में जाने से पहले इनकार किया था, लेकिन जब दोस्त नहीं माने तो फिर वह पार्टी में शामिल होने के लिये चला गया था। परिजनों के अलावा आस-पास रहने वाले लोग भी अभिजीत की अचानक होने वाली मौत से गमगीन है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -