बीएमडब्ल्यू ने भारत में जी 310 आर और इस मॉडल की कीमतों में की वृद्धि
बीएमडब्ल्यू ने भारत में जी 310 आर और इस मॉडल की कीमतों में की वृद्धि
Share:

बीएमडब्ल्यू मोटरराड ने पिछले साल अक्टूबर में देश में नया बीएस6 जी 310 आर और जी 310 जीएस लॉन्च किया, तो उन्होंने सभी को चौंका दिया क्योंकि 310 सीसी की जोड़ी न केवल आउटगोइंग बीएस 4 मॉडल पर भारी कीमत में कटौती के साथ आई थी, बल्कि फीचर्स नए थे। हालांकि बाद के महीनों में कंपनी ने दोनों बाइक्स की कीमत में 5,000 रुपये की बढ़ोतरी की। और अब हाल ही में, बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने इसे फिर से किया है लेकिन इस बार कीमतों में बढ़ोतरी और भी तेज है।

कुछ दिनों पहले तक, बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और जी 310 जीएस भारत में क्रमशः 2.50 लाख रुपये और 2.90 लाख रुपये में खुदरा बिक्री कर रहे थे। अब, 10,000 रुपये की नवीनतम मूल्य वृद्धि के साथ, जो थोड़ी अधिक है, जबकि जी 310 आर अब आपको 2.60 लाख रुपये वापस कर देगा, इसके एडीवी भाई की कीमत अब 3 लाख रुपये है। 

अब एक बार फिर कंपनी ने इस साल अपने एंट्री-लेवल मॉडल्स की कीमत में बढ़ोतरी की है। पिछले मूल्य वृद्धि की तरह, नवीनतम दोनों मॉडलों में नेत्रहीन और यांत्रिक रूप से कोई बदलाव नहीं लाता है। इसका सीधा सा मतलब है कि दोनों, बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और जी 310 जीएस विशेष रूप से पहले की तरह ही हैं। नए BS6 अनुरूप मॉडल पिछले साल भारत में लॉन्च किए गए थे और जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, इनकी कीमतों में मौजूदा BS4 मॉडल की तुलना में भारी कटौती देखी गई। सटीक होने के लिए, जबकि G 310 R 55,000 रुपये सस्ता था, 310 GS 64,000 रुपये अधिक सस्ता था।

ओडिशा में नशे की बड़ी खेप जब्त, 2.40 करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 3 गिरफ्तार

'जैन शिकंजी' का बैनर लगाकर बेच रहे थे चिकन बिरयानी, विरोध करने पर श्रद्धालुओं को पीटा..

आधी रात को मुबारक अली ने सास-ससुर और पत्नी को काट डाला, अपनी मासूम बच्ची को भी नहीं छोड़ा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -