BMW प्रेमियों के लिए बुरी खबर, कंपनी ने कर दी बड़ी घोषणा
BMW प्रेमियों के लिए बुरी खबर, कंपनी ने कर दी बड़ी घोषणा
Share:

अगर आप दुनिया की लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी BMW की कोई चमचमाती गाड़ी को खरीदना चाहते है तो आप इस साल के अंत तक ही अपना यह सपना साकार कर लें नहीं तो इसके बाद अगले साल यानी कि 2019 में आपको पछताना पड़ सकता हैं. हाल ही में BMW इंडिया ने घोषणा की है कि वह अपने मॉडल रेंज की कीमतें जनवरी 2019 से 4 फीसदी के बढ़ोतरी कर देंगी. बताया जा रहा हैं कि कीमतों में वृद्धि चक्रीय संशोंधन के चलते हो सकती है जो विभिन्न लागत-आर्थिक कारकों जैसे कि इनपुट लागत में वृद्धि, या ईंधन की कीमतों में वृद्धि के कारण माल ढुलाई में वृद्धि होती है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कीमतों में वृद्धि केवल BMW और मिनी कारों तक ही सीमित है जो पूरे भारत में BMW के 44 डीलरशिप्स के माध्यम से बेची जाती हैं. वहीं इस सूचना में BMW मोटोर्राड के बारे में कुछ भी उल्लेख नहीं हैं. इस बारे में बात करते हुए BMW ग्रुप इंडिया के चेयरमैन, विक्रम पावाह ने कहा, "BMW इंडिया लग्जरी कार बाजार में सबसे आगे है, जो अपने आकाक्षापूर्ण प्रोडक्ट्स और ग्राहक केंद्रितता के बेजोड़ स्तरों के माध्यम से 'शीयर ड्राइविंग खुशी' की पेशकश करता है.

उन्होंने बताया कि 1 जनवरी 2019 से BMW इंडिया कारों की कीमतों में 4 फीसद तक बढ़ोतरी करने जा रही हैं. BMW इंडिया रेंज में जो स्थानीय रूप से कारें निर्मित होती हैं, उनमें BMW 3 सीरीज, BMW 3 सीरीज ग्रान टूरिज्मो, BMW 5 सीरीज, BMW 6 सीरीज ग्रान टूरिज्मो, BMW 7 सीरीज, BMW X1, BMW X3, BMW X5 और मिनी कंट्रीमैन आदि प्रमुख रूप से शामिल है. 

 

इन जबरदस्त फीचर के साथ पेश हुई Apache RTR 180, ABS फीचर है सबसे खास

पेट्रोल का झंझट खत्म, Harley-Davidson पेश करने जा रही अनोखी बाइक

एक बार फिर नजर आई 2019 Bajaj Dominar, तेज हुई लॉन्चिंग को लेकर ख़बरें...

भारत में शुरू इस होश उड़ा देने वाली बाइक की बुकिंग, जानिए खासियत ?

EICMA 2018 : उठा एक और धाकड़ बाइक से पर्दा, कीमत उड़ा देगा गर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -