BMW ला रही है 8-सीरीज कनवर्टीबल, 2019 में दस्तक देगी धांसू सेडान कार
BMW ला रही है 8-सीरीज कनवर्टीबल, 2019 में दस्तक देगी धांसू सेडान कार
Share:

दुनियाभर में अपनी महंगी-महंगी लग्जरी गाड़ियों के लिए प्रसिद्द वाहन निर्माता कंपनी BMW फिलहाल अपनी नई  8-सीरीज कनवर्टीबल को लेकर सुर्खोयों में बनी हुई है. कंपनी अपनी इस नई गाड़ी से दुनिया को अगले साल तक रूबरू कराएगी. बताया जा रहा है कि इस नई सेडान कार के फ्रंट में हवा पास होने के लिए बड़ा सा ग्रिल दिया गया है जिसे काफी खुबसूरत तरीके से कंपनी ने डिजाइन किया है.

इस दमदार गाड़ी के रियर साइड को भी काफी खुबसूरत तरीके से बनाया गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस नई गाड़ी का नाम 8-सीरीज कनवर्टीबल है. इस नई 8 सीरीज कन्वर्टीबल में एम लेदर स्टीयरिंग वील्स ग्राहकों को दिए जाएंगे. जबकि इन सबके अलावा ऑडियो सिस्टम के चारों तरफ एक डायमंड कट स्टाइल दिया गया है जो गाड़ी को काफी लग्जरी फील देगा. इसकी सीट्स भी काफी आरामदायक बनाई गई है.  

खास बात यह है कि अगर यह फीचर सीटें अगर गर्म हो जाएं तो उनके तापमान को रेग्युलेट करने का काम भी यह करती है. साथ ही नई  8-सीरीज कनवर्टीबल में  लेटेस्ट वॉइस जेनरेशन का वॉइस कंट्रोल सिस्टम और एक इंटेलिजेंट पर्सनल असिस्टेंट का फीचर भी आपको मिलेगा. जो कि असिस्टेंट ड्राइवर की मदद के लिए एक सह-ड्राइवर का काम करने वाला है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे दो वेरियंट- BMW M850i xDrive Convertible और 840d xDrive Convertible में लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल कीमत को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है. 

 

EICMA 2018 : उठा एक और धाकड़ बाइक से पर्दा, कीमत उड़ा देगा गर्दा

jawa ने 44 सालों बाद की जोरदार वापसी, अब भारत में कदम रख सकती है यह कंपनी

यह है देश का पहला इलेक्ट्रिक ऑटो, 5 साल तक चलेंगी बैटरी, 3.5 घंटे में फुल चार्ज

यह है Hero का सबसे अनोखा स्कूटर, शुरू हुई बिक्री, जारी हुई शहर वाइस प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -