बीएमडब्ल्यू की नई पीढ़ी सीरीज़ 4 ऑनलाइन हुई लीक
बीएमडब्ल्यू की नई पीढ़ी सीरीज़ 4 ऑनलाइन हुई लीक
Share:

बीएमडब्ल्यू की नई पीढ़ी के 2021 4 सीरीज़ कूप के मार्केटिंग शॉट्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जो मॉडल के स्लेटेड अनावरण से दो दिन पहले कम है। इसके अलावा नई छवियां - जो ट्विटर पर सामने आईं - नई 4 सीरीज़ में पहला स्पष्ट रूप प्रस्तुत करें, जिसमें विवादास्पद लंबा जंगला डिजाइन शामिल है| वहीं  जिसने ऑनलाइन चर्चा की ऊंचाई तय की है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जैसा कि पहले CarAdvice द्वारा रिपोर्ट किया गया था , 4 सीरीज़ का नया फ्रंट एंड इस ग्रिल, बड़े एयर इंटेक्स और एक अलग हेडलाइट डिज़ाइन के साथ 3 सीरीज़ सेडान से अलग है। इसके अलावा  छवियों में कोई नई तकनीकी जानकारी सामने नहीं आई है, एक नोट है जिसमें कहा गया है कि पेंट कलर ऑप्शन नवंबर 2020 से उपलब्ध होगा| 

इस बात की पुष्टि नई 4 सीरीज़ साल के अंत से पहले (कम से कम कुछ क्षेत्रों में) बिक्री पर होगी। वहीं 2020 के अंत से पहले एक ऑस्ट्रेलियाई डेब्यू की संभावना भी प्रतीत होगी।बीएमडब्ल्यू ऑस्ट्रेलिया को नई 4 सीरीज के लिए स्थानीय समय की पुष्टि करना अभी बाकी है, परन्तु  2 जून को शाम 6 बजे, सेंट्रल यूरोपियन समर टाइम (3 जून 2 एएमईएस) पर ऑनलाइन अनावरण के बाद एक घोषणा होने की उम्मीद है।

TRAI ने 11 डिजिट्स के लिए नहीं की सिफारिश

यूजर्स ने अपनाया डिजिटल पेमेंट का रास्ता

स्मार्टफोन खरीदते समय इन बातो का रखें ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -